April 20, 2024

रविवार को रेलवे रोड़ स्थित होटल ज्ञान आरकेड़ के प्रांगण में सिटी शूज एसोसिएशन करनाल की तरफ से एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें सर्वसम्मति से लगातार दूसरी बार हरमीत सिंह हैप्पी को चेयरमैन व मनोज उप्पल को प्रधान बनाया गया।

हरमीत सिंह हैप्पी ने सिटी शूज एसोसिएशन करनाल का चेयरमैन बनाने के लिए समस्त जूता व्यापारियों का धन्यवाद किया और उन्होंने बताया कि पूरे हरियाणा में करनाल एकमात्र ऐसा शहर है जिसमें आपको दूसरे शहरों के विपरीत सबसे ज्यादा जूतों के शोरूम मिलेंगे और भरपूर वैरायटी भी करनाल में उपलब्ध है। उन्होंने यह भी बताया कि जूते को पहले अपने शरीर के लिए सिर्फ एक आवश्यकता के रूप में खरीदा जाता रहा है परन्तु अब यह एक फैशन का रूप ले चुका है और लोग इसे फैशन के फलस्वरूप खरीददारी करते हैं।

नवनियुक्त प्रधान मनोज उप्पल ने कहा कि करनाल में लगभग 150 से ज्यादा ब्रांडेड कम्पनी और मिक्स जूते के शोरूम है और लगभग सभी शोरूम का संचालन भी युवा वर्ग के व्यापारी ही कर रहे हैं जो मौजूदा युवा वर्ग की पंसद के स्वरूप ही उपभोक्ताओं को उपलब्ध करवा रहे हैं। करनाल के अलावा आसपास के सभी क्षेत्र नीलोखेड़ी, तरावड़ी, लाड़वा, घरौंडा, अंबाला, पानीपत, यमुनानगर के सभी पसंदीदा वैरायटी के चाहने वाले उपभोक्ता करनाल से खरीददारी करते हैं।

इस बैठक में मुख्य रूप से नवीन बत्तरा, गौरव तिरखा, विनित अरोड़ा, अमित राणा, दिनेश नारंग, आशू शर्मा, नरेश भुटानी, पंकज खुराना, अभिषेक चौधरी, गौरव शर्मा, हिमांशु सागर, विपिन शर्मा, प्रदीप तनेजा, मुकेेश, सोनू जलोट, अभिषेक, वरूण, जसवंत रंधावा, कपिल, दिनेश अरोड़ा, साहिल तनेजा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.