Advertisement


एसएस इंटरनेशनल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में चल रही सीबीएसई सहोदय स्कूल की तीन दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हो गया प्रतियोगिता के आखिरी दिन कई रोमांचकारी मुकाबले देखने को मिले प्रतियोगिता के अंतिम दिन लडक़ों व लड़कियों की 100 मीटर 200 मीटर 400 मीटर रिले रेस और 15 00मीटर की फाइनल दौड़ करवाई गई।

इसके अलावा लडक़े व लड़कियों की 4&100 रिले रेस की फाइनल मुकाबले भी करवाए गए फाइनल रिजल्ट में जेपीएस अकादमी असंध ने ओवरऑल ट्राफी पर कब्जा जमाया समापन समारोह में सभी विजेता खिलाडिय़ों को मेडल व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर स्कूल के निदेशक संदीप कक्कड़ ने सभी विजेता खिलाडिय़ों को जीत की बधाई दी उन्होंने कहा कि सभी खिलाडिय़ों ने पूरी लगन व मेहनत से इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया समापन समारोह में उपस्थित खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए स्कूल की प्रिंसिपल अमरपाली दत्ता ने कहा कि सभी खिलाडिय़ों ने पूरे अनुशासन में रहकर खेल भावना से इस प्रतियोगिता में भाग लिया प्रतियोगिता को सफल बनाने में स्कूल की एडमिस्टेटर कमलप्रीत , ज्यूरी मेम्बर अजमेर सिंह सुशील , कोच मलखान सिंह अन्नू अंतिल अशोक शर्मा और प्रदीप राणा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। गौरतलब है कि सीबीएसई सहोदय स्कूल की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में करनाल जिले के सीबीएसई स्कूलों के खिलाडिय़ों ने बढ़ चढक़र हिस्सा लिया।

आखरी दिन के परिणाम अंडर 14 आयु वर्ग लड़कियों की 100 मीटर दौड़ में गर्विका ने गोल्ड मेडल वंशिका ने सिल्वर मेडल और तनुश्री ने ब्रॉन्ज मेडल जीता वहीं अंडर-17 आयु वर्ग में लडक़ों की 100 मीटर दौड़ में अतुल ने गोल्ड हर्ष ने सिल्वर और लक्ष्य ने ब्रोंज मेडल पर कब्जा जमाया।

अंडर-19 आयु वर्ग में लड़कियों की 1500 मीटर रेस में मुस्कान ने गोल्ड प्रीति ने सिल्वर और मुस्कान ने ब्रॉन्ज मेडल जीता वही अंडर-14 आयु वर्ग में लड़कियों की 4 * 100 रिले रेस में जैस्मीन ,आरती ,खुशी और गर्विका ने गोल्ड मेडल जीता तो पायल ,विशाबा, विनेश और दिव्यांशी ने सिल्वर मेडल तथा निशु ,तनुश्री ,सहज और वंशिका ने ब्रॉन्ज मेडल जीता।

अंडर-19 आयु वर्ग में लडक़ों की डिस्कस थ्रो में कार्तिक ने गोल्ड रविंदर ने सिल्वर तथा नवजोत सिंह ने ब्रांज मेडल जीता जबकि इसी आयु वर्ग में लड़कियों में सोनी मलिक ने गोल्ड सुनीति ने सिल्वर और शिवानी ने ब्रांच मेडल जीता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.