April 20, 2024

करनाल में हर रविवार को  होने वाली राहगीरी में आज एक अलग ही रंग देखने को मिला पिछले कई हफ्तों की तुलना में लोगो का रुझान इस बार राहगीरी की तरफ आकर्षित हुआ । जैसा कि राहगीरी टीम की तरफ से बताया गया था कि आने वाले हफ्तों में करनालवासियो को कई रंग देखने को मिलेंगे, राहगीरी टीम अपने वायदे पर खरी उतरती नजर आई । इस बार राहगीरी में फेटे स्पोर्ट्स की ओर से लेज़र रन का एक अनोखा खेल शुरू कराया गया जिसमे शहर के छोटे बच्चो ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया । पहली बार राहगीरी में आयोजित की गई लेज़र रन प्रतियोगिता में लगभग 150 बच्चों ने हिस्सा लिया ओर उनमे से संदीप प्रथम, गौरांग दूसरे व् रोहित तीसरे स्थान पर रहे । इस बार राहगीरी के आर्ट एंड क्राफ्ट कोने में भी लेज़र रन का ही बोल बाला रहा , जहाँ लगभग 50 नन्हे कलाकारों ने लेज़र रन के विषय पर पेंटिंग बनाई । इनमे से भव्या पहले, करण दूसरे व् ध्रुव तीसरे स्थान पर रहे । सभी विजेताओं को फेटे स्पोर्ट्स की ओर से उपहार व् मैडल दिए गए । इस हफ्ते राहगीरी में देश के प्रसिद्ध शूटर हरप्रीत सिंह ने भी शिरकत की । उन्होंने भी राहगीरी में आयोजित लेज़र रन की बहुत सहराना की व् बच्चो को शूटिंग के टिप्स भी दिए । इसके साथ ही उन्होंने राहगीरी के मंच से भी आज की युवा पीढ़ी को खेल के माध्यम से जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा दी ।

इस हफ्ते राहगीरी का उदेशय आज की युवा पीढ़ी को खेलो के प्रति जागरूक करना था जिससे वे अपनी सेहत का ध्यान रख सके और जिंदगी में पूर्ण विश्वास के साथ आगे बढ़ सके । इस अवसर पर राहगीरी टीम के सदस्य जसविंदर सिंह, लवकेश धवन, राजीव ओहरी, निधि, विशाल, शुभम, दिनेश गुलाटी, अल्केश, बिट्टू, अरुण, दिलबाग, सुशील, विजय, मानव, मनोज, विकास, सत्यवीर, सुरेश आदि मौजूद रहे ।

इस बार राहगीरी में लगभग 2500  लोगो ने हिस्सा लिया जिनमे सभी उम्र के लोग राहगीरी के रंगो का आनंद लेते नजर आये । गौरतलब है कि आने वाले कुछ ही दिनों में राहगीरी को करनाल में 2 वर्ष पूरे होने को हैं और राहगीरी टीम की ओर से ये कहा जाता रहा है कि करनाल में राहगीरी की दूसरी वर्षगांठ पुलिस अधीक्षक श्री जश्नदीप रंधावा जी के नेतृत्व में बड़े धूम-धाम से बनाई जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.