April 18, 2024

करनाल में आल इंडिया वैशय फेडरेशन की महिला विंग का सराहनीय प्रयास , कर्णेश्वरम मंदिर में “उड़ान” एक कदम मंजिल की और नाम से चैरटी कार्यक्रम का आयोजन ,देखें पूरी खबर – Share News

आल इंडिया वैशय फेडरेशन की महिला विंग ने आज करनाल के कर्णेश्वरम मंदिर में उड़ान एक कदम मंजिल की और नाम से चैरटी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आज के कार्यक्रम में चेयरपर्सन आशा गोयल ने बताया की आल इंडिया वैशय फेडरेशन का एक मुख्य उद्देश्य समाज के लिए एवं असहाय बच्चो के लिए किसी न किसी प्रकार से सहायता की जाये। उसी कड़ी में आज आल इंडिया वैशय फेडरेशन ने कर्णेश्वरम मंदिर में विभन्न प्रकार के आयोजन किये गए जिसमे मुख्य रूप से रंगोली प्रतियोगिता , पेंटिंग प्रतियोगिता ,नृत्य प्रतियोगिता आयोजित की गयी।

आज के कार्यक्रम में करनाल के सभी आश्रमों द्वारा एम् डी डी बाल भवन ,श्रद्धानाथ अनाथलय, पुकार ,सरस्वती विद्या मंदिर एवं निफा द्वारा सहयोगी संस्था में पड़ने वाले बच्चो ने हिस्सा लिया। आज के कार्यक्रम के प्रोजेक्ट डायरेक्टर नीरू गोयल, मिनाक्षी मोदी , सोनिया गुप्ता, नीलिमा बंसल जी रहे। जिनोह्णे आज के इस कार्यक्रम को बहुत बढ़िया ढंग से आयोजन किया गया !

आज के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में घरोंडा हलके के विधायक हरविंदर कल्याण जी एवं करनाल नगर निगम की महापौर रेनू बाला गुप्ता जी, समाज सेविका विमलेश जिंदल, सी डब्लूए सी के चेयरमैन उमेश चानना जी रहे।बच्चो द्वारा रंगोली एवं चित्रकारी देख कर मेयर रेनू बाला , हरविंदर कल्याण जी एवं उमेश द्वारा बच्चो की भूरी भूरी प्रशंसा की। विभन्न आश्रमों से आये हुए बच्चो ने संस्कृति कार्यक्रम में अपने नृत्य की प्रस्तुति दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.