April 23, 2024

भाजपा के जिला कार्यालय में संकल्प पत्र संकलन रथ यात्रा को लेकर करनाल जिला संयोजक नरेन्द्र गोरसी की अध्यक्षता में एक विशेष बैठक की गई। इसके लिए जिले के प्रत्येक मंडल में यात्रा संयोजक नियुक्त किये गये।

बैठक में नरेन्द्र गोरसी ने कहा कि जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द से चर्चा कर प्रत्येक मंडल में संकल्प पत्र संकलन रथ यात्रा के लिए डयूटियां लगा दी गई हैं। उन्होंने कहा कि ‘लक्ष्य हमारा मनोहर दोबारा’ के नारे के साथ शुरु की गई रथ यात्रा प्रत्येक जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्येक गांव तक जायेगी। यात्रा के साथ ही ‘सेल्फी विद मनोहर, म्हारा सपनो का हरियाणा’ का कार्यक्रम भी रहेगा।

इन रथ यात्राओं में लगाई गई विडियो स्क्रीन से आमजन को प्रदेश सरकार के विकास कार्यों एवं सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी दी जायेगी। उन्होंने बताया कि रथ के साथ चलने वाली टीम आमजन को संकल्प पत्र वितरित करेगी, जिनमें लोग अपनी भावनाएं लिखकर पेटियों में डालेंगे। लोगों की इन्हीं भावनाओं के अनुरुप भाजपा विधानसभा चुनाव के लिए अपना घोषण पत्र तैयार करेगी और इन्हीं बिंदुओ के आधार पर अगले पांच साल प्रदेश का विकास करवाया जाएगा।

नरेन्द्र गोरसी ने बताया कि करनाल विधानसभा के अंतर्गत अमृत जोशी जी को शहरी मंडल प्रमुख,  पुष्पेन्द्र मलिक अर्बन मंडल प्रमुख एवं रवि मदान रामनगर मंडल प्रमुख नियुक्त किया गया है। इसी प्रकार इन्द्री विधानसभा के अंतर्गत अनिल बुटानेखेडी को इन्द्री मंडल प्रमुख, सरपंच प्रवीन शर्मा को गढ़ीबीरबल मंडल प्रमुख, रामजी मेहता को कुंजपुरा मंडल प्रमुख, घरौंडा विधानसभा के तहत कर्ण सिंह संधू को घरौंडा मंडल प्रमुख, गोपाल सरपंच को मोहीदीनपुर मंडल प्रमुख एवं दीपक शर्मा को बरसत मंडल प्रमुख बनाया गया है।

इसी तरह नीलोखेड़ी विधानसभा के तहत जोगिन्द्र पड़ावला को तरावड़ी मंडल प्रमुख एवं अनिल नम्बरदार को सह-प्रमुख, रमेश पांचाल को निगदू मंडल प्रमुख, विनोद राणा को निसिंग मंडल प्रमुख तथा असंध विधानसभा के अंतर्गत राजेश कतलोहड़ी को जुंडला मंडल प्रमुख, रोहताश शर्मा को जलमाना मंडल प्रमुख, अशोक मान को बल्ला मंडल प्रमुख तथा छतरपाल को असंध मंडल प्रमुख बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.