March 29, 2024

Live – देखें – Karnal Murder & 3 Aaropi Arrest – 24 घंटे के अंदर सुलझाई करनाल के हांसी रोड़ पर हुई सोनू की हत्या की गुत्थी – 3 हत्या आरोपी गिरफ्तार ,देखें Live – Share Video

बिती रात कुछ युवकों द्वारा सदर बाजार करनाल के क्षेत्र में चाकुओं से एक युवक पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घटना की सुचना पुलिस को मिलते ही, तुरंत थाना शहर की टीम ने मौके पर पहुंचकर घायल को हस्पताल पहुंचा। जहां पर डाक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस टीम द्वारा मृतक की मां कृष्णा देवी पत्नी विनोद कुमार के ब्यान पर थाना शहर करनाल में मुकदमा नं0- 413/10.05.19 धारा 302,34 भा.द.स. के तहत दर्ज किया गया।

यह मामला जैसे ही पुलिस अधीक्षक करनाल श्री सुरेन्द्र सिंह भौरिया के संज्ञान में आया तो मामले की गंभीरता को देखते हुए, उन्होंने तुरंत प्रबंधक थाना शहर निरीक्षक हरजिन्द्र सिंह को निर्देष दिए कि जल्द से जल्द मामले में शामिल आरोपीयों को गिरफतार किया जाए। जिनके निर्देषों अनुसार प्रबंधक थाना शहर ने सदर बाजार चैंकी इन्चार्ज ए.एस.आई. जगदीष कुमार की अध्यक्षता में एक टीम का गठन कर आरोपीयों की तलाष शुरू की। जगदीष कुमार व उनकी टीम द्वारा परिजनों, रिष्तेदारों व आसपास में पूछताछ करके और छापामारी करके तीन आरोपीयों….. 1. अमन पुत्र प्रेम कुमार वासी सिंघावली जिला ईटावा यु.पी. हाल गली नं0-03 ब्रहमनगर हांसी रोड़ करनाल, 2. वरूण पुत्र बालकिषन वासी गली नं0-11 हांसी रोड़ करनाल और 3. मोन्टी उर्फ शुभम पुत्र चीनीमल वासी गली नं0-03 हांसी रोड़ करनाल को आज शाम थाना शहर करनाल क्षेत्र से गिरफतार कर लिया।

पुलिस द्वारा पुछताछ पर आरोपीयों ने बताया कि बिती रात वे तीनों अपने साथी आरोपी….. गोलू पुत्र जिला वासी हांसी रोड़ करनाल के साथ गली में खड़े थे, तो उसी समय मृतक सोनू पुत्र विनोद वासी गली नं0-11 हांसी रोड़ करनाल वहां पर आया और कहने लगा कि यहां पर किस लिए खड़े हो, यहां पर शोरषराबा मत करो और यहां से चलते बनो। जो हम सभी वहां से चले गए, लेकिन हमें सोनू की बातें अच्छी नही लगी और अपने अपमान का बदला लेने के लिए कुछ देर बाद हम तेज धार वाले चाकु के साथ वापिस आए व फिर से गली में खड़े हो गए। कुछ देर बाद मृतक सोनू पुत्र विनोद भी वहां से निकलने लगा, तो हमने उसे पकड़ लिया और एक के बाद एक चाकु से उस पर कई वार किए।

इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रबंधक थाना शहर करनाल निरीक्षक हरजिन्द्र सिंह ने बताया कि पूरी रात व लगभग पूरे दिन की कड़ी मस्कत के बाद मामले में तीन आरोपीयों को काबु करने में पुलिस को सफलता मिली हैं। पुलिस द्वारा आरोपीयों के अन्य साथी गोलू की भी तलाष की जा रही है, जिसे भी बहुत जल्द गिरफतार किया जाएगा। इन तीनों आरोपीयों को कल दिनांक 11.05.19 को माननीय अदालत के सामने पेषकर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा और इनसे पुछताछ कर इनके चैथे साथी को गिरफतार किया जाएगा व वारदात के समय प्रयोग किया गया चाकू बरामद किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.