April 20, 2024

करनाल के घरौंडा थाने में एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है !

क्या है पूरा मामला –

सिर में दर्द रहने लगा तो महिला तांत्रिक के जाल में फंस गई , तांत्रिक ने कहा कि वह उसका इलाज कर देगा ,महिला उसके झांसे में आ गई ! एक दिन तांत्रिक ने नशीला पदार्थ पिलाया और उससे दुष्कर्म किया !

इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने लगा, बाद में महिला ने विरोध किया तो तांत्रिक ने उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी , घटना गांव बरसत की है !

पीड़िता ने पुलिस को दिए ब्यान में बताया कि कई महीनों से उसके सिर में दर्द रहता था , वह डॉक्टर के पास दवा लेने जा रही थी तो रास्ते में उसे तांत्रिक मिला ! जब उसे समस्या बताई तो तांत्रिक ने उसको झाड़ फूंक कराने के लिए कहा, महिला तांत्रिक के घर चली गई !

तांत्रिक ने पानी में नशीला पदार्थ पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई ! बेहोशी की हालत में तांत्रिक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया, महिला ने शिकायत में बताया कि तांत्रिक ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी ! इस वीडियो के नाम पर उसके साथ एक महीने तक शारीरिक शोषण करता रहा और किसी को इस बात के बारे में बताए जाने पर जान से मारने की धमकी भी देता रहा !

तांत्रिक के बढ़ते शोषण का उसने विरोध किया तो उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी ! पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी, आइटी एक्ट, एससीएसी एक्ट, का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है ! घरौंडा डीएसपी रामदत्त ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर आरोपित पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और जल्द ही तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया जायेंगा !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.