March 29, 2024

DJL42-- VF¼¦FSR`YO IZY ¨FZ¹FS¸F`³F ¨FÔýi´FiIYFVF IY±FìdS¹FFÜ

  • देश व प्रदेश में पूर्ण बहुमत से बनेगी भाजपा की सरकार

करनाल, 4 फरवरी हरियाणा सहकारी चीनी मिल प्रसंघ के चेयरमैन चन्द्रप्रकाश कथूरिया ने कहा कि देश भक्त प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भयभीत होकर कांग्रेस सहित अन्य दलो ने जो महागठबंधन बनाया है वास्तव में वह जनता को लूटने के लिए बनाया गया ठगबंधन है।

जारी एक ब्यान में कथूरिया ने कहा कि कांग्रेस ने 70 साल तक देश की जनता को लूटा है ओर अब जब मोदी देश को सही दिशा में ले जा रहे है तो कांग्रेस सहित अन्य दल एकजुट होकर मोदी के रास्ते में रोड़ा अटकाने का विफल प्रयास कर रहे है।

उन्होंने कहा कि देश की जनता जान चुकी है कि देश का भला कोन कर सकता है इसलिए जनता आने वाले लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी को वोट देकर इन सभी देश को लूटने वाले ठगो को ठोकने का काम करेगी। बजट के बारे में चर्चा करते हए श्री कथूरिया ने कहा कि बजट में आम आदमी को राहत देने व विकास की दर्जनों योजनाएं शामिल किए जाने से देश के लोगों को लाभ मिलेगा और देश में विकास के नए आयाम साबित होंगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बनेगी क्योंकि जिस तरह से कर्मयोगी मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश में विकास के नये आयाम स्थापित किए है उससे प्रदेश की जनता में भाजपा के प्रति विश्वास बढा है। उन्होने विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि जनता को लूटने वाला नही बल्कि ईमानदारी से विकास करवाने वाले मुख्यमंत्री मनोहर लाल का राज चाहिए।

भाजपा सरकार द्वारा भय, भ्रष्टाचार मुक्त, पारदर्शी शासन दिया है। इतना ही नही पात्र व गरीब वर्ग के लोगो को रोजगार देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में नौकरी के लिए पर्ची व भाईचारा चलता था, अपने चहेतों को नौकरी दी जाती थी परंतु सरकार ने पिछले दिनों डी गु्रप के करीब 18 हजार कर्मचारियों को मैरिट के आधार पर बेरोजगारो को रोजगार देकर सरकार ने ऐतिहासिक काम किया है जिसकी जनता में चर्चा भी है।

कथूरिया ने कहा कि मुख्यमत्री मनोहर लाल की ईमानदारी और प्रदेश में करवाए गए विकास कार्यो की बदौलत पांच नगर निगमो में भाजपा की जीत व पहली बार जींद की धरती पर कमल का फूल खिला है। जो भाजपा के लिए भविष्य का शुभ संकेत भी है। उन्होंंने कहा कि जींद की जीत हरियाणा की जीत का आधार बनेगी ओर हरियाणा में पूरे बहुमत ही नहीं बल्कि 70 से ज्यादा सीटे जीत कर दोबारा भाजपा की सरकार बनेगी।
फोटो चन्द्रप्रकाश कथूरिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.