March 29, 2024

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नगर निगम के नवनियुक्त मेयर व पार्षदों को बधाई देते हुए कहा कि छोटी सरकार को बिना किसी क्षेत्र,जाति व वर्ग के भेदभाव से उपर उठकर विकास करवाना है,नगर निगम करनाल के विकास के लिए हरियाणा सरकार हर संभव सहयोग करेगी।

मुख्यमंत्री देर सायं लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में करनाल नगर निगम के नवनियुक्त मेयर व पार्षदों की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने मेयर व पार्षदों को बधाई दी और चुनाव की गतिविधियों को सांझा किया। उन्होंने सभी नवनियुक्त सदस्यों को कहा कि अब चुनाव का कार्य समाप्त हो गया है, अब समय है कि करनाल नगर निगम के विकास में बढ़ौतरी कैसे हो,इसके लिए सभी सदस्यों को एकजुट होकर नीति बनानी होगी, अब सारे करनाल का नगर निगम क्षेत्र आपका है,बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाना है।

करनाल के विकास में हरियाणा सरकार हर संभव प्रयास करने को तैयार है। सभी नवनियुक्त पार्षदों को मेयर के साथ एकजुट होकर यह भी नीति बनानी होगी कि निगम की आय कैसे बढ़े। उन्होंने कहा कि जिस क्षेत्र में भाजपा का पार्षद नहीं है,वहां भी समान विकास करवाना है। हमारा उद्देश्य सबका साथ-सबका विकास करवाना है। नगर निगम के किसी भी वार्ड के लोगों को विकास के मामले में भेदभाव महसूस नहीं होना चाहिए, तभी बेहतर विकास संभव है।

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल, जिला अध्यक्ष जगमोहन आनंद, विधानसभा संयोजक अशोक सुखीजा, जिला महामंत्री योगेन्द्र राणा,सरदार गुरविन्द्र सिंह सहित मेयर रेनू बाला, भाजपा समर्पित पार्षद जोगिन्द्र शर्मा के अतिरिक्त भाजपा के 12 पार्षद उपस्थित थे,जिनमें नवीन एडवोकेट, जयभगवान कश्यप, नीलम देवी, मेघा भंडारी, मुकेश अरोड़ा, वीर विक्रम कुमार, रमनजीत कौर, मोनिका गर्ग, रामचंद्र काला, रजनी परोचा, हरीश कुमार, राजेश कुमार अग्गी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.