April 19, 2024

सेक्टर 8 स्थित सारस्वत ब्राह्मण धर्मशाला में भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से कॉलेज विद्यार्थी प्रमुख राहुल राणा कैरवाली द्वारा विद्यार्थी महासम्मेलन का आयोजन किया गया। इस अवसर पर भाजयुमो के प्रदेश महामंत्री जनक पोपली, जिलाध्यक्ष मुकेश अरोड़ा, जिला महामंत्री ललित दाबड़ा, दिग्विजय झंझाड़ी ने अतिथियों के रूप में शिरकत की।

इस अवसर पर संगठन को मजबूत करने के लिए कॉलजों में विद्यार्थियों को एकजुट करने के लिए नियुक्तियां की गई। कार्यक्रम में शुभम राणा सांभली को डीएवी कॉलेज से अध्यक्ष नियुक्त किया गया। शिपरा तिवारी को उपाध्यक्ष बनाया गया। रोहित गुर्जर को महासचिव बनाया गया। वहीं सलोनी कांबोज को सचिव नियुक्त किया गया है।

इस अवसर पर जनक पोपली ने कहा कि आज युवाओं को एकजुट होने की आवयकता है। भाजयुमो युवाओं और छात्रों के हित के लिए कार्य कर रहा है। जिलाध्यक्ष मुकेश अरोड़ा ने कहा कि युवाओं का रूझान भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर तेजी से बढ़ रहा है। जिला महामंत्री ललित दाबड़ा ने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए कार्यकर्ता जमकर प्रचार प्रसार करें क्योंकि युवाओं के हित भारतीय जनता युवा मोर्चा में ही सुरक्षित हैं।

इस अवसर पर जिला कॉलेज विद्यार्थी प्रमुख राहुल राणा कैरवाली ने कहा कि आज के युवा संगठन की रीढ़ बनकर कार्य कर रहा है। युवा उत्साह, उर्जा व गतिशीलता का झरना है। यह हमारे देश की विरासत को आगे बढ़ाने वाला है। हर युवा एक फूल की तरह है। सब युवाओं में अलग-अलग खूबियां होती हैं।

यदि एकजुट होकर कार्य किया जाए तो वह गुलदस्ते की तरह देश को खिलाया जा सकता है। राहुल राणा ने कहा कि आज युवाओं का शिक्षित होना जरूरी है क्योंकि देश के अच्छे भविष्य का निर्माण सशक्त युवाओं के हाथों से ही संभव है। इस मौके पर जोगिंद जूद, मानव पुरी, निर्मल, नवीन बत्रा, नवदीप सिंह, विक्की राणा, सोनू राणा पधाना सहित काफी सं या में युवा मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.