करनाल पुलिस की बडी कामयाबी, चाकू व तमंचे के बल पर लूटपाट करने वाले 03 आरोपी पुलिस की गिरफत में

1
Advertisement



दिनांक 30/31 जुलाई 2020 की रात को इंद्री-लाडवा रोड पर आल्टो कार सवार चार अज्ञात बदमाशों द्वारा पिस्तोल व चाकू के बल पर एक ट्रक चालक से 57,000 रूपये की लूटपाट की और फरार हो गये। जिस संबंध में ट्रक चालक मोहम्मद सलीम पुत्र मोहम्मद शेख मोहम्मद वासी गांव जसड सुलतान नगर जिला मेरठ उ.प्र. के ब्यान पर थाना इंद्री करनाल में धारा 379बी,341,34 भा.द.स. व 25-54-59 शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

मामले की तपतीश सी.आई.ए.-01 करनाल को सौंपी गई। उप निरिक्षक रमेश कुमार की अध्यक्षता में एक टीम गठित की गई। सी.आई.ए-1 टीम के प्रयासों से दौराने तपतीश दिनांक 05.08.2020 को आरोपियान..

  1. आजम पुत्र बासा
  2. अरसद पुत्र हारून वासीगण गांव ख्वाजापुरा थाना झिंझाना जिला शामली को उनके गांव ख्वाजापुरा जिला शामली उतरप्रेश से काबू किया गया व उनके एक अन्य साथी
  3. बिलावल पुत्र कोसर वासी गांव ख्वाजापुरा थाना झिंझाना जिला शामली को दिनांक 06.08.2020 आरोपी के घर ख्वाजापुरा से गिरफतार किया गया।
Advertisement


दौराने पुछताछ आरोपीयान ने बताया कि उनको इस बात की जानकारी थी कि बजरी व कौरसेन्ट की गाडीया करनाल की तरफ से यमुनानगर बजरी इत्यादी लेने जाती है तो उनके पास माल भरवाने के पैसे होते हैं। और वह इस तरह की गाडी की तलाश में थे।

उस रात उपरोक्त गाडी यमुनानगर जा रही थी तो रास्ते में गांव खानपुर मोड के पास उस वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी बिना मेहनत किये ही पैसे कमाना चाहते थे। आरोपी आजम पर पहले भी एक हत्या का मुकदमा थाना झिझांना में दर्ज है। जिसमें आरोपी जमानत पर आया हुआ था।

आरोपीयान को दिनांक 06.08.2020 को पेश अदालत किया जाकर एक दिन का रिमाण्ड हासिल किया गया। दौराने रिमाण्ड आरोपीयान से वारदात में इस्तेमाल आल्टो कार, एक देशी पिस्तौल, एक चाकू व 42000 रूपये बरामद किया गये। आरोपियान को आज पेश अदालत किया जाकर जेल भेजा जायेगा। व फरार चौथे आरोपी को भी जल्द गिरफतार किया जायेगा।





1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.