April 27, 2024

भाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया ने कहा कि आने वाली 12 मई को राष्ट्रहित में भाजपा के पक्ष में मतदाता मतदान करें क्योंकि भाजपा ही देश का भला कर सकती है। भाजपा शासनकाल में देश ने बीते पांच सालों में विकास की जो शुरूआत की है, उसे देश की जनता रुकने नहीं देगी और एक बार फिर से श्री नरेंद्र मोदी जी को देश के प्रधानमंत्री पद पर बिठाएगी।

संजय भाटिया ने आज के अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत राज पैलेस से की। यहां पर कश्यप समाज के लोगों ने भाजपा प्रत्याशी को अपना समर्थन देते हुए उन्हें लड्डुओं से तोला और एकमत से कहा कि कश्यप समाज भाजपा के साथ है। इसके बाद उन्होंने माडल टाऊन, सैक्टर-13, मानव सेवा संघ, अर्जुन गेट, सैक्टर-9 स्थित पंजाबी धर्मशाला में लोगों को सम्बोधित किया। आज जगह-जगह पर हजारों की संख्या में मौजूद लोगों ने भाजपा को अपना समर्थन दिया। आज प्रचार अभियान के दौरान व्यापारियों ने भी अपना समर्थन भाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया को दिया।

इस दौरान मौजूद लोगों ने कहा कि देश ने बीते पांच सालों में जो प्रगति की है वह चाहते हैं कि भविष्य में यह विकास की गति रुके नहीं। इस मौके पर संजय भाटिया ने लोगों को विश्वास दिलाया कि जिस आशा और उम्मीद के साथ उन्हें जनता समर्थन दे रही है वह जनता की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे और करनाल के विकास के लिए दिन-रात मेहनत कर करनाल लोकसभा क्षेत्र को चार चांद लगाएंगे। उन्होंने कहा कि आज पूरे देश की निगाहें नरेंद्र मोदी की तरफ हैं क्योंकि जनता जानती है कि बीते पांच सालों में न तो कोई घोटाला हुआ और न ही महंगाई बढ़ी। भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है।

गरीब लोगों को उनके हक का पैसा सीधे अकाउंट में मिल रहा है। गरीबों को फ्री ईलाज मिल रहा है। बिजली देश के प्रत्येक गांव में पहुंच चुकी है। ग्रामीणों का जीवन स्तर सुधर रहा है। सही मायनों में देश प्रगति की ओर अग्रसर है।

भाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया ने कहा कि भाजपा के पारदर्शी एवं ईमानदार शासन को जनता ने देखा है और महसूस किया है कि सही मायनों में भाजपा ही देश का भला कर सकती है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास जनता के बीच जाने को लेकर कोई मुद्दा नहीं है। हरियाणा से विपक्ष खत्म हो चुका है। जनता पूरी तरह से भाजपा के साथ है औेर हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर कमल खिलेगा।

इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष जगमोहन आनंद, मेयर रेनू बाला गुप्ता, पूर्व मंत्री शशि पाल मेहता, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष सतीश राणा, रघुनाथ कश्यप चेयरमैन हरकोफैड, वरिष्ठ नेता रमेश कश्यप, मंडल अध्यक्ष दीपक गुप्ता, राकेश नागपाल, पार्षद वीर विक्रम कुमार, सुभाष कश्यप,डा अशोक कुमार,सतीश कश्यप, रविन्द्र कश्यप गुलशन नारंग, राजेश वोहरा, आकाशदीप गोयल, कमल सराफ, मनोज गुप्ता, राजेश गोयल, जय भगवान् मित्तल, पदम् प्रकाश जैन, अरविन्द जैन, संदीप चौधरी, पूर्व सीएमओ राकेश मित्तल, संजय पोपली, वेद सहगल समेत अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.