विपक्ष आपके समक्ष पूर्व CM भूपिंदर सिंह हुडडा के कार्यक्रम में पहुँचे कांग्रेस पार्टी के काफी विधायक

0
Advertisement



Live – देखें – विपक्ष आपके समक्ष पूर्व CM भूपिंदर सिंह हुडडा के कार्यक्रम में पहुँचे कांग्रेस पार्टी के काफी विधायक – हुडडा ने बताया करनाल में क्यों रखा उन्होंने यह कार्यक्रम ,देखें Live – Share Video

करनाल से आज हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम की शुरुआत की, इस कार्यक्रम में उन्होंने कार्यकर्ताओं की बातों को सुना। उन्होंने कहा कि 6 महीने बाद फिर से सरकार के खिलाफ़ अविश्वास प्रस्ताव लाया जाएगा । वहीं इस कार्यक्रम में कांग्रेस के करनाल ज़िले एकमात्र विधायक शमशेर सिंह गोगी नहीं पहुंचे।

Advertisement


विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम के चलते भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश में कांग्रेस और अपनी स्थिति मजबूत करने में जुटे हुए हैं, भले ही पंजाब में सियासी फेरबदल हुआ हो लेकिन आज के कार्यक्रम में भीड़ जुटाकर हुड्डा ने हाई कमान को सन्देश दे दिया कि हरियाणा में कांग्रेस मतलब भूपेंद्र सिंह हुड्डा के इर्द – गिर्द ही है। इस कार्यक्रम में उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं की बात सुनी, कार्यकर्ताओं ने अपनी बातें हुड्डा और बाकी नेताओं के आगे रखी।

हुड्डा का इस कार्यक्रम का शुरूआत करने का मकसद लोगों की आवाज़ विधानसभा और सड़क के माध्यम से सरकार तक पहुंचाना है। हुड्डा ने मंच से सीएम के उस बयान पर कहा कि सरकार को लठ की चोट मत दो क्योंकि लठ की चोट 2 दिन में ठीक हो जाती है, बीजेपी – जेजपी को वोट की चोट दो जिसका असर 5 साल रहता है।

उन्होंने कहा कि बेरोजगारी से लेकर महंगाई तक आम आदमी परेशान है, मंडी में किसान की स्थिति बुरी है। ऐलनाबाद उप चुनाव पर हुड्डा ने कहा कि अभय चौटाला ने इस्तीफा दिया था तो अब क्यों चुनाव लड़ रहे हैं, मैं तो दोबारा अविश्वास प्रस्ताव लाऊंगा तो क्या फिर वो इस्तीफा देंगे। वहीं लखीमपुर पर उन्होंने कहा कि तब तक केंद्रीय गृह राज्य मंत्री को इस्तीफा देना चाहिए जब तक पूरे मामले की जांच नहीं हो जाती ऐसे में जांच प्रभावित हो सकती है।

वहीं पेपर लीक मामले पर हुड्डा ने कहा कि Cbi जांच होनी चाहिए सरकार कई लोगों को सरंक्षण दे रही है। वहीं इस कार्यक्रम में ना ही कांग्रेस के करनाल ज़िले से एकमात्र विधायक शमशेर सिंह गोगी आए , ना रणदीप सुरजेवाला और उनके समर्थक, ना शैलजा और उनके समर्थक और ना ही किरण चौधरी और उनके समर्थक पर उन्होंने कहा कि सब साथ हैं।

भले ही हुड्डा अपनी स्थिति मजबूत करके हाई कमान तक सन्देश पहुंचा रहे हों कि वो सबसे कद्दावर नेता हैं हरियाणा में कांग्रेस के पर उन्हें सबको साथ भी लेकर चलना होगा।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.