April 27, 2024

करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया ने कहा कि चुनाव अभियान के दौरान उन्हें करनाल के लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। करनाल की जनता से उन्हें अपनापन मिला है। उन्होंने कहा कि यदि वह संसद में पहुंचे तो करनाल लोकसभा क्षेत्र का विकास उनकी प्राथमिकता होगी। वह रोजगार के साधन यहां के युवाओं को उपलब्ध करवाएंगे।

संजय भाटिया आज करनाल में लोकसभा चुनावी कार्यालय के उद्घाटन के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकत्र्ता चुनाव प्रचार में पूरे मन के साथ जुटा हुआ है। देश की जनता चाहती है कि नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बने क्योंकि पिछले पांच साल में केंद्र की मोदी सरकार द्वारा किए गए कार्यों का फायदा जमीनी स्तर तक लोगों को मिला है।

बात चाहे आयुष्मान योजना की हो या फिर गरीबों को मकान बनाने और रसोई गैस दिलाने की हो, प्रत्येक पात्र व्यक्ति को सरकार की योजना का फायदा मिला है। इसके साथ ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश की जो मजबूत छवि पिछले पांच सालों में बनी है उससे देश का हर व्यक्ति अपने आप को गौरवान्वित करता है। वहीं पर आतंकवाद को कुचलने का काम भी भाजपा सरकार के नेतृत्व में ही किया गया है। इस मौके पर हरियाणा में भाजपा के गठबंधन दल शिरोमणि अकाली दल के सदस्य भूपेंद्र सिंह असंध भी मौजूद थे। भूपेंद्र सिंह असंध ने इस मौके पर कहा कि शिरोमणि अकाली दल के  भाजपा के साथ पुराने रिश्ते रहे हैं।

भाजपा और शिरोमणि अकाली दल का संबंध भाईयों के जैसा है। अकाली दल का प्रत्येक सदस्य घर-घर जाकर भाजपा के लिए वोट मांगेेगा और संजय भाटिया की जिताकर लोकसभा में भेजेंगे। उन्होंने कहा कि सारे प्रदेश के सभी सिख शिरोमणि अकाली दल के साथ हैं। इस अवसर पर उनके साथ शिरोमणि अकाली दल के प्रताप सिंह तरावड़ी, बलकार सिंह प्रधान, सुखवंत सिंह सीनियर वाइस प्रेजीडेंट, अमरीक सिंह घरौंडा ने भी अपना समर्थन भाजपा को दिया।

पत्रकार वार्ता में राज्यमंत्री कर्णदेव क बोज, जिला अध्यक्ष जगमोहन आनन्द, लोकसभा संयोजक एवं विधायक जगमोहन आनंद, मेयर रेनू बाला गुप्ता, प्रदेश प्रवक्ता शमशेर सिंह नैन सहित अन्य पार्टी कार्यकत्र्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.