जेसीआई करनाल सिटी ट्रैफिक अवेयरनेस को लेकर 200 हेल्मट बांटे

0
Advertisement



जेसीआई करनाल सिटी द्वारा जेसी वीक के तहत आज करनाल के सेक्टर 13 मार्किट में ट्रैफिक अवेयरनेस को के लेकर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। आज के कार्यक्रम के प्रोजेक्ट डायरेक्टर जेसी नीरज गुप्ता एवं जेसी विवेक जसूजा रहे।आज के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में ट्रैफिक एस एच ओ राजिंदर सिंह पन्नू रहे।

जेसीआई करनाल सिटी के प्रधान अभिषेक सिंगला एवं वीक कोर्डिनेटर नरेश गुप्ता ने राजिंदर सिंह एवं उनके साथ आये हुए सभी पुलिस कर्मचारियों का स्वागत किया। राजेश गर्ग ने बुके देकर राजिंदर सिंह का स्वागत किया।राजिंदर सिंह ने आज ट्रैफिक अवरेनेस को लेकर काफी अच्छी जानकारियां दी उन्होंने ने बतया की आज के युग में बच्चे ट्रैफिक नियमों को लेकर बेफिक्र रहते है उन्हें यह ज्ञात नहीं रहता है की ट्रैफिक नियम आज हमारी जिंदगी में बहुत अहमियत रखता है खासतौर पर दो पहिया वाहन चालकों के एवं नाबालिग बालक एवं बालिकाएं जो हेलमेट बिलकुल भी नहीं लगाते है उन्होंने आज जेसीआई करनाल सिटी का धन्यवाद किया जिन्होंने बच्चो एवं बड़ो की जागरूक करने के लिए आज हेलमेट वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया आज के युग में हमारे युवा सड़क पर वाहन चलाते हुए लापरवाही न करें और हेल्मेट का सही प्रयोग करें तथा यातायात के नियमों की पूरी जानकारी रखें। संस्था के सदस्यों ने अंत में ट्रैफिक एस एच ओ को समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

Advertisement


आज के कार्यक्रम में 200 से अधिक हेलमेट एवं 100 रिफ्लेक्टर जैकेट पुलिस के जवानों को वितरित किये और जो वाहन चालक अपना हेलमेट पहन कर ड्राइव करते हुए मिले उन्हें राजिंदर सिंह द्वारा फूल देकर सम्मानित किया गया। संस्था की ओर से जिन युवतियों ने हेलमेट नहीं डाला उनको ट्रैफिक नियम समझा कर एवं हेलमेट देकर जागरूक किया। आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से अभिषेक सिंगला, सुनील अरोड़ा, परवीन गर्ग , नरेश गुप्ता , अनूप भरद्वाज, तरुण कपूर, राजेश गर्ग, पुनीत जैन , जतिन सिंगला, विवेक जसूजा, नीरज गुप्ता, अनुज गुप्ता, अशोक सिंगला , सुनील गुप्ता, हरप्रीत सग्गू,पुनीत नोहरिया, चेयरपर्सन रिचा सिंगला , आरती गर्ग,रानी सिंगला आदि मुख्य रूप मौजूद रहे।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.