March 19, 2024

 

5 लाख का इनामी बदमाश जबरा एनकाउंटर में ढेर। बबली अंजनथली व पिंटू की हत्या का मुख्य आरोपी था जबरा। पुलिस कप्तान पहुंचे मौके पर।

करनाल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ,पांच लाख का इनामी बदमाश को मुठभेड़ में किया ढेर, हत्या समेत कई मामलों में था जब्बर सिंह उर्फ जबरा वंचित, पिछले कई दिनों से पुलिस के लिए बना हुआ था सर दर्दी ।

कहते हैं ना अपराध का अंत बुरा ही होता है ,और अपराधी कितना भी शातिर क्यों ना हो एक दिन पुलिस के हत्थे चढ़े ही जाता है, ऐसा ही कुछ जबरा गैंग के सरगना जब्बर सिंह उर्फ जबरा के साथ हुआ पांच लाख का इनामी बदमाश जब्बर सिंह जो पैरोल जंपर था, और करनाल में ही दो हत्या का आरोपी था, आज वह करनाल पुलिस के साथ बड़ा गांव के पास हुई मुठभेड़ में मारा गया ।

गांव में उस समय अफरा तफरी मच गई जब गांव वालों को पता लगा कि गांव के जंगल में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक गैंगस्टर मारा गया है ।

 

दरसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी गैंगस्टर जबर सिंह दिल्ली नंबर की गाड़ी में बड़ा गांव की तरफ घूम रहा है तभी पुलिस ने टीम गठित करके गांव के आसपास घेराबंदी कर ली, और जैसे ही जब्बर सिंह की गाड़ी जंगल की तरफ पहुंची तो पुलिस के साथ दोनों तरफ से गोलाबारी में जबर सिंह उर्फ जबरा मारा गया ।

बता दे की जबर सिंह उर्फ जबरा पर पांच लाख का पुलिस की तरफ से इनाम रखा गया था करनाल के 2 मर्डर केस में जब्बर आरोपी था इस पर पुलिस ने उस पर इनाम रखा हुआ था इसके साथ ही जबरा पर कई मामले दर्ज थे और वह पैरोल जंपर भी था जिसकी तलाश पुलिस लंबे समय से कर रही थी ।

पिछले साल अंजन थली गांव के पूर्व सरपंच बबली की हत्या की उसके बाद उसी के भाई के साले विकास की इसी साल हत्या में जबरा का नाम शामिल था ओर मुख्य आरोपी था जिस कारण उसका नाम पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में घोषित था ।

फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है कि आखिर जबरा कहां जा रहा था और किसके पास जा रहा था और वही जब्बर सिंह का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी हाउस में रखवा दिया है और आगे की कारवाई शुरू कर दी है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.