संयम का समय निकला, आने वाले डेढ दो साल में राजीव पुरम जैसी कॉलोनियों में अरबन अस्टेट जैसी होंगी सुविधाएं – हरविंद्र कल्याण

0
Advertisement

  • पिछले 5 साल में  घरौंडा विधानसभा में ढाई हजार करोड़ के विकास कार्य हुए,
  • इसमे शुगर मिल का विकास शामिल नहीं,
  • शुगर मिल में 80 फीसदी किसान घरौंडा विधानसभा के

करनाल विधानसभा से मुख्यमंत्री मनोहरलाल के बाद घरौंडा विधानसभा से सबसे अधिक मतों से जीत अर्जित करने वाले घरौंडा विधायक हरविंद्र कल्याण ने करनाल नगर निगम के अंतर्गत आने वाले राजीव पुरम एरिया में धन्यवादी दौरे के दौरान कहा कि भाजपा ने पिछले 5 बरसों में घरौंडा विधानसभा में विकास की मजबूत नींव रखी है, अकेले घरौंडा विधानसभा में ढाई हजार करोड़ के विकास कार्य हुए हैं और इनमे अभी शुगर मिल शामिल नहीं है, शुगर मिल में 80 फीसदी किसान घरौंडा विधानसभा के हैं।

घरौंडा विधानसभा ने आप सबके सहयोग से विकास की नई इबारत लिखी है, उन्होंने हाल ही में प्रकाशित कैंलेंडर का भी जिक्र किया जिसमे पिछले पांच साल में घरौंडा विधानसभा के विकास कार्यों की अपनी दिहाड़ी का जिक्र किया। उन्होंने राजीव पुरम के लोगों से कहा कि आपने पिछले पांच साल बहुत संयम से निकाले हैं, लेकिन अब संयम का समय निकल चुका अब अगले डेढ दो साल में ऐसी सारी कॉलोनियों में अरबन अस्टेट जैसी सुविधाएं होंगी, साफ सुथरा वातावरण होगा।

Advertisement


विधायक हरविंद्र कल्याण ने कहा कि भाजपा सत्ता में रहकर लोगों की सेवा करने का काम करती है, व्यवस्था को ठीक करने का काम करती है्, चाहे मेरिट के आधार पर नौकरियां देने की बात हो या फिर सर्व समाज को नौकरियां देने की बात, हर क्षेत्र में सबका साथ सबका विकास नीति पर चलते हुए ईमानदार मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने काम किया है।

विधायक हरविंद्र कल्याण कल्याण ने कहा कि समाज में ऐसे बहुत से लोग होते हैं जो समाज में अच्छा प्रभाव रखते हैं लेकिन किसी दल विशेष से नहीं जुड़े होते, उन्होंने ऐसे लोगों से भाजपा से जुड़ने का आह्वान करते हुए कहा कि भाजपा ने सत्ता के अर्थ को बदलने के साथ साथ समाज सेवा और व्यवस्था परिवर्तन करने का काम किया है, जितना आप भाजपा संगठन को मजबूत करेंगे, भाजपा ओर अधिक ईमानदारी से काम करेगी।

घरौंडा विधानसभा में शानदार जीत के बाद धन्यवादी दौरे के दौरान उनके साथ मुख्य रूप से मंडल अध्यक्ष जोगिंद्र राणा, मंडल महामंत्री सतबीर गोस्वामी, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष संतोष कश्यप, कृष्ण कुमार, महेंद्र कश्यप, ईश्वर, सरदार अमीर सिंह विर्क, सुल्तान कोच सहित सैंकडों लोग समर्थक मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.