April 27, 2024

चुनाव के दृष्टिगत व्यवस्थाओं को लेकर आज राधा-कृष्ण वाटिका में एक बैठक का आयोजन भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द की अध्यक्षता में किया गया, जिसमे प्रबंधन से जुड़े विषयों पर चर्चा की गई।

इस अवसर पर चुनाव में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को उनकी जिम्मेदारी से अवगत करवाया गया। कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए करनाल विधानसभा प्रभारी जंगबहादुर चौहान ने सभी को आगाह किया कि जिस भी कार्यकर्ता को जो भी जिम्मेदारी सोंपी गई है उसका पूरी मेहनत व ईमानदारी से उसका निर्वाहन करें।

उन्होंने सभी को मिलकर काम करने की नसीहत देते हुए कहा कि हम सब सौभाग्यशाली हैं जिन्हें मुख्यमंत्री के चुनाव क्षेत्र में काम करने का मौका मिला है और सभी कार्यकर्ता अपने आप को मनोहर लाल बनकर पूरी मेहनत व लगन से कार्य करे।

व्यवस्थाओं को लेकर आयोजित की गई बैठक को सम्बोधित करते भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि हम सभी को प्रदेश के मुख्यमंत्री के चुनाव को संभालने का मौका मिला है ऐसा कभी हमने सोचा भी नही होगा और आपसी सामंजस्य बना कर संगठनात्मक रूप से सभी बातों को ध्यान में रखकर कार्य करने होंगे। जिलाध्यक्ष ने निर्देश दिया कि इस चुनाव में सभी को साथ लेकर चलना है सबको साथ में जोडऩा है तोडऩा नहीं।

इस बैठक मे मुख्यमंत्री के पूर्व ओएसडी एवं चुनाव प्रबंधक अमरेंद्र सिंह ने भी सभी कार्यकर्ताओं को उनकी जिम्मेदारी के बारे विस्तार से समझाया। इस बैठक मे विधानसभा चुनाव संयोजक अशोक सुखीजा ने भी अपने विचार रखे।

इस बैठक मे मुख्य रूप से मेयर रेणूबाला गुप्ता, पूर्व उद्योग मन्त्री शशि पाल मेहता के अतिरिक्त वरिष्ठ भाजपा नेता प्रेम कपूर, अर्बन मंडल अध्यक्ष दीपक गुप्ता, ओमप्रकाश अरोड़ा, कृष्ण गर्ग, भारतभूषण कपूर, कृष्ण लाल तनेजा, भगवानदास अग्घी, कुलदीप शर्मा, अशोक भण्डारी, बलविन्द्र कालड़ा, अशोक मदान, सुनील मैहता, कृष्ण गर्ग, शमशेर नैन, संजय मदान, जोगिंदर मदान, एसपी चौहान, रणधीर मैहला, संकल्प भंडारी, राज बजाज, रोहित धवन व डा. अशोक के अतिरिक्त अन्य सूचीबद्ध कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.