April 27, 2024
  • एस॰ डी॰ मॉडल सीनियर सैकेण्ड़री स्कूल के छात्र दिवेक ने तलवारबाजी प्रतियोगिता में प्राप्त किया प्रथम स्थान ,देखें पूरी खबर
  • स्कूल की प्रिंसिपल जतिन्द्र कौर व प्रधान एम एल अनेजा ने दी छात्र व परिवार को शुभकामनाएं

एस॰ डी॰ मॉडल सीनियर सैकेण्ड़री स्कूल, करनाल के छात्र दिवेक पुत्र श्री अनिल कुमार ने खेल के मैदान में कमाल दिखाते हुए अपने विद्यालय तथा अपने माता-पिता का नाम रोशन किया। दिवेक ने 15.02.2020 से 19.02.2020 तक हुई 65वीं राष्ट्रीय स्कूल तलवारबाजी चैम्पीयनशिप में तृतीय स्थान तथा स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया की तरफ से करवाई गई तलवारबाजी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। इससे पहले भी दिवेक कई बार स्वर्ण पदक व रजत पदक हासिल कर चुका है।

विद्यालय के प्रबन्धक कमेटी के प्रधान एम॰ एल॰ अनेजा व अन्य गणमान्य सदस्यों ने दिवेक को बधाई देते हुए कहा कि अगर इंसान अपनी मेहनत तथा समय को सही दिशा में लगाएं तो वह सफलता को प्राप्त कर सकता है और अपने जीवन स्तर को और अधिक बेहतर बना सकता है।

विद्यालय की प्रधानाचार्या जतिन्द्र कौर ने कहा कि माता-पिता को बच्चे की रूचि, अभिरूचियों व योग्यता के अनुरूप उनके कर्मक्षेत्र या कार्यक्षेत्र को चुनने में उनकी मदद करनी चाहिए तथा बच्चों को सफल बनाने के लिए उनकी हर कोशिश में उनका साथ देना चाहिए तथा बच्चों को चींटी से समान निरन्तर प्रयास व अभ्यास करते रहने की प्रेरणा देनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.