April 27, 2024

करनाल। आईटीआई छात्रों पर पुलिस की बर्बरता से आहत इनसो कार्यकर्ताओं ने कमेटी चौक पर मु यमंत्री की शव यात्रा निकाली। मु यमंत्री का पुतला उठाकर कार्यकर्ता जमकर गरजे। दोषी पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ स त कार्रवाई की मांग उठाई गई। प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं की अगुवाई इनसो के जिला अध्यक्ष उत्तम घणघस ने की।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पांच सालों में लठतंत्र से जनता की आवाज को दबाने का काम किया है। पुलिस प्रशासन पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं रहा। आईटीआई में पढऩे वाले छात्र अपने साथी की मृत्यु के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। पुलिस ने उन पर लाठियां बरसा कर कानून की धज्जियां उड़ा दी।

यहां तक कि आईटीआई में घुस कर भी पुलिस कर्मियों ने छात्रों पर जमकर डंडे बरसाए। बेटियों को भी अपमानित किया गया। उत्तम घणघस ने कहा कि जब तक पीडि़त छात्रों को न्याय नहीं मिल जाता और दोषी पुलिस कर्मचारियों को सजा नहीं मिलती इनसो संघर्ष जारी रखेगी। बुधवार तक कोई कार्रवाई नहीं हुई तो प्रदेशभर के इनसो कार्यकर्ता करनाल में इक्टठा होकर बड़ा प्रदर्शन करेंगे।

आईटीआई के अध्यापकों और प्रिंसिपल और उनका स मान वापस दिलाया जाएगा। इस अवसर पर जननायक जनता पार्टी के युवा प्रदेश संगठन सचिव अमनदीप चावला, सचिन मढाण, आशुतोष राणा, अमन देशवाल, आर्यन राणा, कृष्ण दलाल, सचिन शर्मा, प्रशांत राणा, उज्जवल रोहिला, राहुल धीमान व तरणपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.