April 27, 2024

Live – देखें – भारत बंद पर किसानों ने किया अंबाला में दिल्ली अमृतसर नेशनल हाईवे जाम , हाईवे पर लगी वाहनों की लंबी लंबी कतारे , किसानों द्वारा इमरजेंसी वाहनों , एम्बुलेंस व आर्मी की गाड़ियों को दिया जा रहा रास्ता ,देखें Live – Share Video

भारत बंद के आह्वान पर किसानों ने दिन चढ़ते ही अंबाला में दिल्ली अमृतसर नेशनल हाईवे जाम कर दिया। जिसके बाद दिल्ली अमृतसर नेशनल हाईवे कर वाहनों की लंबी लंबी कतारे लगना शुरू हो गयी है।

किसानों ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि किसी भी तरह के इमरजेंसी वाहनों , एम्बुलेंस और आर्मी को निकलने दिया जायेगा , जिसके चलते किसानों ने जाम से एम्बुलेंस और आर्मी को जाने का रास्ता दिया। नेशनल हाईवे पर किसानों के जाम के चलते भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया है ताकि किसी भी तरह की कानून व्यवस्था ना बिगड़े।

संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर किसानों ने आज पूरे देश में भारत बंद का ऐलान किया था , जिसके चलते अंबाला में दिन चढ़ते ही भारी संख्या में किसान दिल्ली अमृतसर नेशनल हाईवे पर इकट्ठा हुए और नेशनल हाईवे को जाम कर दिया।

नेशनल हाईवे जाम होने के बाद हाईवे पर वाहनों के लंबी लंबी कतारे लगना शुरू हो चुकी है। हालांकि किसानों ने पहले से ही ये ऐलान कर दिया था कि भारत बंद के दिन इमरजेंसी वाहनों , एम्बुलेंस और आर्मी को छूट दी जाएगी। जिसके चलते किसानों जाम में से एम्बुलेंस और आर्मी को रास्ता देते हुए नजर आये।

नेशनल हाईवे पर किसानों का भारत बंद पूरी तरह से सफल दिखाई दे रहा है। मीडिया से बातचीत करते हुए किसानों ने बताया कि संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर उन्होंने ने नेशनल हाईवे जाम किया है और भारत बंद के चलते सुबह 6 बजे से 4 बजे तक नेशनल हाईवे और सभी बाजार बंद रहेंगे। उन्होंने कहा कि इमरजेंसी वाहनों , एम्बुलेंस और आर्मी की गाड़ियों को रास्ता दिया जा रहा है।

वहीं किसानों के नेशनल हाईवे जाम के दौरान कानून व्यवस्था न बिगड़े इसके लिए मौके पर भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया है। SHO सुरेश कुमार ने बताया कि उनकी पुलिस मौके पर तैनात है और किसी को भू कानून हाथ में लेने नहीं दिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.