October 1, 2024

करनाल दीपाली धीमान : नीलोखेड़ी से भाजपा प्रत्याशी भगवानदास कबीरपंथी ने आज अपने जनम्सपर्क अभियान के तहत दादुपुर, पधाना, लल्याणी, पखाना, सौंकड़ा, नीलोखेड़ी, भुखापुरी, जाम्बा, सांवत, मोहड़ी, सीतामाई, कोयर एवं नीलोखेड़ी रामलीला ग्राऊंड में पहुंचे और लोगों से आने वाली पांच तारीख को कमल के निशान पर बटन दबाकर विजयी बनाने की मांग की।

इसके अलावा भाजपा प्रत्याशी भगवानदास कबीरपंथी की धर्मपत्नी ने भी लोगों से जनसम्पर्क किया और लोगों से वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि नीलोखेड़ी विधानसभा की जनता इस बार कमल खिलाने का मन बना चुकी है। ग्रामीणों ने भगवानदास कबीरपंथी को विश्वास दिलाया कि नीलोखेड़ी से इस बार कमल का फूल अवश्य खिलेगा और उन्हें जितवाकर चंडीगढ़ विधानसभा में भेजेंगे।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जनता ने तीसरी बार फिर से हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाने का मन बना लिया है। उनकी प्राथमिकता रहेगी कि वह विकास में कोई कोर कसर नहीं छोडेंगे। गांव में पहुंचने पर भगवानदास कबीरपंथी का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया।

उन्होंने कहा कि भाजपा की नीयत और नीतियां देशहित के लिए सर्वोपरि है। आज जिस प्रकार से देश और प्रदेश में विकास कार्यों को बौछार हो रही है, उससे साफ है कि जनता तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाकर हैट्रिक लगाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.