September 28, 2024

करनाल/दीपाली धीमान : इन्द्री से भाजपा प्रत्याशी रामकुमार कश्यप ने अपना प्रचार अभियान तेज करते हुए शनिवार को भी कई गांवों में जनसम्पर्क किया और लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। गांव कलामपुरा रोडान, दरड़, उचाना, टीकरी, टपराना, मंगलपुर, बजीदपुर एवं इन्द्री में आयोजित जन आर्शीवाद कार्यक्रम में लोगों का भारी जनसमर्थन प्राप्त हुआ।

भाजपा प्रत्याशी रामकुमार कश्यप ने कहा कि हर वर्ग का उत्थान और कल्याण सुनिश्चित करना हमारा संकल्प है ताकि समाज के हर तबके को सम्मान और न्याय मिल सके। 36 बिरादरियों का कल्याण ही भाजपा का संकल्प है। भाजपा सरकार का वायदा है कि पिछड़ी जातियों के लिए अलग-अलग कल्याण बोर्ड का गठन हो।

उन्होंने कहा कि आने वाली 5 अक्तूबर को कमल का बटन दबाकर इस संकल्प को मजबूत बनाएं और विकास की राह पर आगे बढ़ें। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार आने पर रोजगार के नए अवसर प्रदान किए जाएंगे, जिससे युवाओं का भविष्य उज्जवल होगा। हमारे युवाओं का भविष्य सुरक्षित होगा और सशक्त बनाने के लिए यह कदम एक बड़ा बदलाव लाएगा।

इसलिए कमल के निशान के सामने का बटन दबाएं और इंद्री के विकास की दिशा में युवाओं को नए अवसर प्रदान करने का काम करें। इस अवसर पर संजीव कुमार कमालपुरा रोडान, पूर्व सरपंच जगदीश, अमित कुमार, पवन शर्मा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.