September 19, 2024

करनाल/दीपाली धीमान : नीलोखेडी से भाजपा प्रत्याशी भगवानदास कबीरपंथी ने विधिवत रुप से हवन यज्ञ कर आज नीलोखेडी में अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। भगवानदास कबीरपंथी ने परिवार सहित हवन यज्ञ में आहुति डाली और सभी के लिए सुख-स्मृद्धि की कामना की। इस अवसर पर भगवानदास कबीरपंथी ने कहा कि इस बार नीलोखेडी की जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है और नीलोखेडी में इस बार जनता के आर्शीवाद से कमल का फूल खिलना तय है।

नीलोखेडी विधानसभा की जनता ने पिछली बार जिस विधायक को चुना था, उसके लिए वह बहुत पछता रही है। नीलोखेडी चुनावी कार्यालय उद्घाटन पर हजारों समर्थक यहां पहुंचे। कार्यकर्ताओं में काफी जोश एवं उत्साह देखने को मिला। सभी कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रत्याशी भगवानदास कबीरपंथी को बधाई दी और उन्हें भारी मतों से जितवाकर विधानसभा में भेजने का विश्वास दिलाया।

कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए भगवानदास कबीरपंथी ने कहा कि इस बार भाजपा की आंधी में विपक्ष ताश के पतों की तरह बिखर जायेगा। भाजपा के आगे विपक्ष नाम की कोई चीज नहीं बचेगी। भाजपा इस बार बहुत बड़े अंतर से जीत दर्ज कर सत्ता में आयेगी और विपक्षी पार्टी के प्रत्याशियों को जमानत बचाना भी मुश्किल हो जायेगा।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने दस वर्ष के कार्यकाल में प्रदेश में खूब विकास करवाए हैं और इस विकास की बदौलत ही एक बार फिर भाजपा हैट्रिक लगाएगी। उन्होंने कहा कि जनता इस बार किसी के बहकावे में आने वाली नहीं है। जनता भली भांति समझ चुकी है कि भाजपा के अलावा कहीं ओर उनका भविष्य नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.