September 19, 2024

करनाल/दीपाली धीमान : करनाल विधानसभा सीट से कांग्रेस की टिकट के प्रबल दावेदार अशोक खुराना ने कहा कि हरियाणा में बेरोजगारी, महंगाई, अपराध एवं अपराधी तथा भ्रष्टाचार से मुक्ति पाने के लिए लोग कांग्रेस का साथ दें।

कांग्रेस के राज में ही प्रदेश का विकास संभव है। अशोक खुराना सेक्टर नौ में आयोजित विभिन्न चाय कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे थे। सेक्टरवासियों की ओर से अशोक खुराना का फूल मालाएं डालकर स्वागत किया गया और समर्थन देने का वादा कियाा।

इस मौके पर अशोक खुराना ने कहा कि कर्ण की नगरी करनाल के हालात पिछले 10 सालों में बद से बदत्तर हो गए। पूरे शहर में सडक़ों की हालत खस्ता है। कल्पना चावला मेडिकल कालेज सफेद हाथी बना हुआ है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री रहे मनोहर लाल ने करनाल में मुगल कैनाल का नाम बदलकर कर्ण कैनाल कर दिया, लेकिन कर्ण कैनाल की दोनों साइड सडक़ों में बड़े-बड़े खड्डे हो गए हैं। पार्कों की हालत भी बदत्तर हो गई है।

उन्होंने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि नाम बदलने से काम अच्छे नहीं हो जाते। भाजपा ने नाम बदल बदल कर जनता को गुमराह करने का ही काम किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा।

इस अवसर पर अनिल अहलावत, दलबीर मान, सुरेश अत्रे, चंद्रप्रकाश वर्मा, दविंद्र मान, राजिंद बांबा, अरविंद मान, हरीश आर्य, सतिंद्र सिंह विर्क, संजीव कुमार, राम शर्मा, प्रवीण आर्य, ओएन मलिक, केसी शर्मा, एसके शर्मा, एसके अग्रवाल, जेके जिंदल व भूपिंद्र सिंह मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.