September 17, 2024

करनाल /दीपाली धीमान : हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के तहत भाजपा के कुशासन, 10 साल की विफलताओं पर घेरते हुए कांग्रेस पार्टी द्वारा बीजेपी सरकार के खिलाफ 15 मुद्दों से जुड़े सवालों की ‘चार्ज शीट’ लेकर शांति नगर, सैक्टर 13 मे घर घर जा कर जनसंपर्क कर बीजेपी सरकार के कारनामों की पोल खोली ।सुमिता सिंह पूर्व विधायक करनाल लगातार लोगों के बीच कांग्रेस पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम कर रही हैं।

शांति नगर, सैक्टर 13 पहुंचने पर लोगो ने उनका स्वागत किया और आने वाले विधानसभा चुनाव में साथ देने का वादा किया उन्होंने कांग्रेस पार्टी की नीतियों को बताया और लोगों की समस्याओं को जाना और सुझाव एकत्रित किए सुमिता सिंह पूर्व विधायक करनाल ने कहा कि कांग्रेस के पक्ष में चल रही लहर हरियाणा में बदलाव का स्पष्ट संकेत दे रही है ।

उन्होंने कहा कि इससे पहले प्रदेश में लगातार किसान एमएसपी और मुआवजे के लिए युवा रोजगार के लिए मजदूर दिहाड़ी के लिए, सरपंच अधिकारों के लिए, कर्मचारी ओ.पी. एस.के लिए और बच्चे स्कूल में टीचर के लिए आंदोलन करते आ रहे हैं लेकिन भाजपा सरकार किसी भी मसले का संतोषजनक समाधान नहीं निकाल पाई है।

उन्होंने कहा कि हर मोर्चे पर सरकार की विफलता और उसकी अत्याचार जनता में रोष की वजह बने हुए जनता लोकतांत्रिक तरीके से वोट की चोट से चुनाव में अपना रोष का इजहार करेगी। हरियाणा में चारों तरफ अपराध का बोलबाला है और अपराधिक तत्वों सरेआम अपराधों को अंजाम दे रहे हैं हर वर्ग स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहा है सुमिता सिंह ने कहा कि प्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस की बनेगी और कांग्रेस ही जनता को साफ,स्वच्छ व भय मुक्त शासन प्रदान करने में पूरी तरह से सक्षम है उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर बुजुर्गों विधवाओं को पेंशन ₹6000 दी जाएगी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम में शामिल किया जाएगा।

गैस सिलेंडर की कीमत ₹500 से कम में निर्धारित की जाएगी गरीब परिवार को 100 गज के मुफ्त प्लाट व 3.5लाख की लागत से 2 कमरे का मकान व नौजवानों को खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों पर पक्की भर्ती करेंगे इस मौके पर उन्होंने कहा की कांग्रेस का साथ दें और कांग्रेस सरकार आने पर आप सभी की समस्याओं का समाधान किया जायेगा इस अवसर पर सतपाल शर्मा, मिस मुकेश शर्मा, वेद ढुल, डॉक्टर राज किशन,अजमेर संधू,राजिंदर सिंह इत्यादि मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.