July 25, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया :   सर्वजातिय महासभा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी जय गोपाल अरोड़ा की देखरेख में सर्वजातिय महासभा का चुनाव शांतिपूर्ण व सर्वसम्मति से सम्पन्न हुआ ओर नई कार्यकारिणी का गठन हुआ।

जय गोपाल अरोड़ा ने जानकारी देते हुए घोषणा की कि सर्वजातिय महासभा के प्रधान पद पर विजय पाल एडवोकेट पुत्र चौधरी वेदपाल जी पूर्व डिप्टी स्पीकर हरियाणा निर्विरोध चुने गये और महासचिव के पद पर ओ.पी. सचदेवा निर्वाचित हुए।

उन्होंने बताया कि वरिष्ठ उपप्रधान महेन्द्र सिंह चन्देल, उपप्रधान के.पी. अग्रवाल, जयपाल दहिया, रामलाल अग्रवाल, गौरव शर्मा, सहसचिव गुलशन कुमार मदान, कोषाध्यक्ष शाम सुन्दर परुथी चुने गये। उन्होंने जानकारी दी कि कार्यकारिणी के सदस्य पृथ्वी सिंह ग्रोवर, पाल सिंह सन्धू (पूर्व डीएसपी), परमिन्द्र पाल सिंह, नरेन्द्र सिंह चौहान, विजय पाल काम्बोज, सतबीर नरवाल चुने गए।

विजय पाल एडवोकेट प्रधान ने कार्यकारिणी गठन के बाद श्री शमशेर सिंह सन्धू को मुख्य संरक्षक व जय गोपाल अरोड़ा को संरक्षक मनोनीत किया। नवनिर्वाचित प्रधान चौधरी विजय पाल एडवोकेट ने कहा कि सर्वजातिय महासभा के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सब मिलजुल कर एक टीम की तरह काम करेंगे और समाज व सभी बिरादरियों में भाईचारा, प्रेम और सामंजस्य बनायेंगे।

समाज में कुरीतियों को समाप्त करने व बच्चों और युवाओं का नैतिक व बौद्धिक विकास करने, पर्यावरण संरक्षण, जल बचाने व समाज से प्रतिभाओं को विदेशों में पलायन रोकने आदि विषयों पर कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि आप सबके आशीर्वाद से संस्था को नई बुलंदियों पर पहुंचाने का प्रयास करेंगे और सबकी उम्मीदों पर नई कार्यकारिणी खरा उतरेगी।

इस बैठक में सुरजीत सुभरी, ईश्वर सिंह रमन, संदीप लाठर व अन्य सदस्य भी उपस्थित थे। सुरेन्द्र गाबा ने देशभक्ति और प्रभु भक्ति के गीतों से सभी का मन मोह लिया। सभी ने नई कार्यकारिणी को बधाई व शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.