May 19, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया :   ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य 5 मई को पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित विनोद शर्मा व उनके बेटे राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा के निमंत्रण पर करनाल में भगवान परशुराम जन्मोत्सव में सैंकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचे ।

इस अवसर पर शांडिल्य ने जहां पूर्व केंद्रीय मंत्री व अंबाला शहर से दो बार विधायक एवं राज्य सरकार में मंत्री रहे विनोद शर्मा को ब्राह्मण रत्न अवार्ड व रुद्राक्ष की माला देकर सम्मानित किया । वीरेश शांडिल्य ने मीडिया से कहा कि विनोद शर्मा द्वारा कर्ण की नगरी करनाल में राज्यस्तरीय परशुराम जन्मोत्सव मनाकर ब्राह्मणों को संगठित व मजबूत किया ।

शांडिल्य ने इसके लिए ब्राह्मण महापंचायत की तरफ से विनोद शर्मा व कार्तिकेय शर्मा को साधुवाद दिया और कहा कि विनोद शर्मा ने हमेशा ब्राह्मणों को मजबूत करने की मुहिम चलाई और हमेशा ब्राह्मणों को उच्च सम्मान दिलवाने का प्रयास किया ।

ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि जहां विनोद शर्मा हरियाणा या चंडीगढ़ के नही देश के ताकतवर नेता है और आज उनका बेटा देश की सबसे बड़ी पंचायत राज्यसभा का सदस्य है । ऐसे में शांडिल्य ने कहा विनोद शर्मा व कार्तिकेय शर्मा पूरे राष्ट्र में सभी ब्राह्मण संगठनों को एक कर राष्ट्रीय स्तर पर खड़ा करें और दिल्ली में उस संगठन का राष्ट्रीय मुख्यालय हो ।

शांडिल्य ने कहा कि यदि पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ऐसी मुहिम चलाते है तो सबसे पहले वह अपने संगठन ब्राह्मण महापंचायत को विनोद शर्मा को समर्पित कर देंगे । साथ ही शांडिल्य ने कहा कि राष्ट्रीय व राज्य स्तर पर ब्राह्मण आयोग गठित करवाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिले इसको लेकर वह 10 हजार से अधिक ब्राह्मण विनोद शर्मा व कार्तिकेय शर्मा के साथ अकेला लेकर जाऊंगा ।

शांडिल्य ने कहा उनके जैसे देश में सैंकड़ों ब्राह्मण समाज के नेता है जो हजारों ब्राह्मण एकत्रित कर सकते है इसलिए विनोद शर्मा आगे आकर इस मुहिम को चलाएं । ब्राह्मण महापंचायत का खून का कतरा कतरा विनोद शर्मा के लिए इस मुहिम में काम करेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.