April 30, 2024

तरावड़ी (करनाल)/कीर्ति कथूरिया :  ग्राम पंचायत सौंकड़ा की तरफ से करनैल सिंह नंबरदार पंचायत घर सौंकड़ा में निशुल्क दंत चिकित्सा कैंप का आयोजन किया गया। नीलोखेड़ी सरपंच एसोसिएशन के प्रधान एवं गांव के सरपंच भूपेंद्र सिंह लाडी ने बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत कर शुभारंभ किया। चिकित्सा कैंप में सग्गू डैन्टल क्लीनिक नीलोखेड़ी के चिकित्सकों ने सहयोग दिया।

उन्होंने शिविर में आए हुए मरीजों के दांतों का मशीन द्वारा चैकअप किया ओर उन्हें दांतों को कैसे सुरक्षित रखा जा सकता है, इसके बारे में जानकारी अवगत करवाई। शिविर में डा. नवदीप सिंह, डा. कंवलजोत कौर, डा. वृंदा अग्रवाल व अमित पाहुजा ने मरीजों के दांतों का चैकअप किया।

शिविर में आए हुए मरीजों के दांतों की जांच, एक्स-रे, दांत निकालना, दांतों की सफाई करने के साथ-साथ जरूरतमंद मरीजों को निशुल्क दवाईयां भी वितरित की गई। प्रबंधक लाभ सिंह खोखर ने भी शिविर में देखरेख की।

ग्राम पंचायत सौंकड़ा की तरफ से करनैल सिंह नंबरदार पंचायत घर सौंकड़ा में आयोजित निशुल्क दंत चिकित्सा शिविर में सरपंच भूपेंद्र सिंह लाडी के नेतृत्व में गणमान्य लोगों ने फूल-मालाओं से आए हुए चिकित्सकों का स्वागत किया गया।

शिविर के बाद ग्राम पंचायत सोंकड़ा के सरपंच भूपेंद्र सिंह लाडी ने सग्गू डैन्टल क्लीनिक के चिकित्सकों का गांव में शिविर लगाए जाने पर आभार जताया। उन्होंने कहा कि ग्रामीण इलाकों में जरूरतमंद मरीज होते हैं, जिन्हें निशुल्क सेवाओं का लाभ नही मिल पाता।

उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत सौंकड़ा ऐसे जरूरतमंद लोगों के लिए हमेशा सहयोगी रहेगी। उन्होंने बताया कि गांव सौंकड़ा में दंत चिकित्सा शिविर लगाया जा चुका हैं, इसके बाद जल्दी ही हड्डी रोग विशेषज्ञ भी गांव के बुलाए जाऐंगे, ताकि गांव के बुजूर्ग एवं अन्य मरीजों को गांव में ही स्वास्थय सेवाएं उपलब्ध करवाई जा सकें।

शिविर में लखविंद्र सिंह नौखरिया, अमृत खारा, जसवंत सिंह विर्क, सेवा सिंह विर्क, हरजीत सिंह संधू, बलदेव सिंह व गुरदेव सिंह विर्क समेत कई लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.