May 3, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया :  आर पी एस इंटरनेशनल स्कूल करनाल के ताइक्वांडो खिलाड़ी सिद्धार्थ ने 2 फरवरी से 4 फरवरी तक रायपुर छत्तीसगढ़ में आयोजित 37वीं नेशनल सब- जूनियर ताइक्वांडो चैंपियनशिप में अंडर 38 किलो भार वर्ग में कांस्य पदक हासिल किया ।

सिद्धार्थ ने चंडीगढ़,गोवा और तमिलनाडु के खिलाड़ियों को हराकर कांस्य पदक जीतकर हरियाणा का नाम रोशन किया । इससे पहले भी सिद्धार्थ ने स्टेट लेवल हरियाणा ताइक्वांडो कप और हरियाणा स्टेट ताइक्वांडो चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल हासिल किये थे ।

सिद्धार्थ ने एस जी एफ आई स्कूल गेम्स में कांस्य पदक हासिल कर के आर पी एस इंटरनेशनल स्कूल करनाल का नाम तथा अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया। सिद्धार्थ की इस सफलता पर आरपीएस विद्यालय की प्रबंधक समिति चेयरपर्सन डॉक्टर पवित्र राव जी तथा सीईओ मनीष राव जी ने सिद्धार्थ तथा परिवार के सदस्यों को बहुत-बहुत बधाई दी।

प्रधानाचार्या रूपा गोसाई जी ने सिद्धार्थ की इस सफलता पर, उनके अभिभावकों तथा प्रशिक्षकों को उनकी कड़ी मेहनत के लिए तथा विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करने के लिए बधाई दी, उन्होंने कहा की सफलता को हासिल करना बहुत ही गर्व की बात होती है विद्यार्थियों को भविष्य में अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए शुभकामनाएं दी तथा कहा कि इसी तरह यह विद्यार्थी अपने लक्ष्य को प्राप्त करते रहें तथा सदा अपने विद्यालय का नाम रोशन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.