September 29, 2024

हरियाणा के करनाल जिले के एक गांव से चौंकाने वाली खबर आई है, जहां एक व्यक्ति अपनी शादीशुदा छोटी साली के साथ रहस्यमय तरीके से फरार हो गया है। आरोपी ने अपनी गर्भवती पत्नी की देखभाल के नाम पर अपनी साली को अपने घर बुलाया था। पांच दिनों से दोनों का कोई पता नहीं है। घरौंडा थाना क्षेत्र के एक गांव से इस घटना की सूचना मिली है। आरोपी, जो स्वयं एक विवाहित और चार बच्चों का पिता है, अपनी प्रेग्नेंट पत्नी की देखभाल के बहाने अपनी साली को अपने घर ले आया था।

पिछले पांच दिनों से दोनों का कोई पता नहीं चल पाया है। लापता होने वाली महिला के पति ने अपने स्तर पर उनकी खोजबीन की, परंतु कोई सुराग नहीं मिला। उन्होंने इस घटना की शिकायत पुलिस से की है। उनकी शादी को लगभग दस वर्ष हो चुके हैं और उनके पांच बच्चे हैं।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उनके साढू ने उनकी पत्नी को अपने गांव ले जाने की इच्छा जताई थी, क्योंकि उनकी पत्नी गर्भवती है और उनके घर में देखभाल करने वाला कोई नहीं था। हालांकि, शिकायतकर्ता ने पहले इस बात से इनकार किया था, लेकिन बाद में उनके साढू के अनुरोध पर वह मान गए और अपनी पत्नी को उनके साथ भेज

दिया।

एक व्यक्ति ने फोन कर उन्हें सूचित किया कि उनका साढू और उनकी पत्नी पिछले पांच दिनों से लापता हैं। शिकायतकर्ता का कहना है कि उनका साढू मुजफ्फरनगर का रहने वाला है और वह बाद में पानीपत में बस गया था। वर्तमान में, वह घरौंडा के एक गांव में रह रहा था।

पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी का केस दर्ज किया है और जांच अधिकारी बलदेव सिंह के अनुसार, लापता महिला की खोज जारी है। उनके पति ने अपने साढू पर अपनी पत्नी को भगा ले जाने का आरोप लगाया है। जांच टीम पूरी तत्परता से इस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.