October 8, 2024

करनाल/कीर्ति कथूरिया : जिला पुलिस करनाल द्वारा पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के कुशल कार्यकाल में नशा मुक्त भारत अभियान के तहत नशा तस्करों पर पूर्णतया पाबंदी लगाई गई है इसी क्रम में निरीक्षक मोहनलाल इंचार्ज सिया 2 करनाल के नेतृत्व में टीम द्वारा आरोपी *धर्मवीर पुत्र बलबीर सिंह वासी बीबीपुर जाटान* को मोटरसाइकिल पर जाते हुए विश्वसनीय सूचना पर WJC नहर के पास रंबा से गिरफ्तार किया गया ।

आरोपी के कब्जे से 9 किलोग्राम 100 ग्राम चूरा पोस्त बरामद की गई । इस संबंध में आरोपी के खिलाफ थाना सदर में एनडीपीएस एक्ट की धारा 15 और 25 के तहत मुकदमा नंबर 966 दर्ज किया गया।

मामले की आगामी तफ्तीश में एएसआई रामनिवास सीआईए टू करनाल की अध्यक्षता में पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह एक ट्रक ड्राइवर है जो कि यह चूरा पोस्त रसूलपुर थाना इंद्री के अन्य ट्रक ड्राइवर से खरीदकर लाया था। जिसे यह चलते फिरते नशा करने वालों को छोटी-छोटी मात्रा में बेच देता है ।

आरोपी खुद भी नशा करने का आदी है। आरोपी को आज पेश न्यायालय करके दो दिन का रिमांड हासिल किया गया है । जिसमें आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी और आरोपी जिससे यह चूरा पोस्त खरीद कर लेकर आया था उसकी भी गिरफ्तारी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.