May 6, 2024

ज्वैलरी खरीदने पर पाएं Free Gold Coin व Diamond खरीद पर Upto 20% Off, हरियाणा के सबसे बड़े व नए Tanishq स्टोर पर

Free Gold Coin ऑफर सिर्फ 27 अगस्त तक

भारत का सबसे बड़ा ज्वेलरी रिटेल ब्रांड और टाटा परिवार का एक सदस्य तनिष्क ने पानीपत में अपने शानदार स्टोर को नया और बड़ा बनाकर हरियाणा में अपना रिटेल विस्तार किया है। तनिष्क के रीजनल बिज़नेस मैनेजर श्री गुरप्रीत सिंग ने सुबह 11 बजे इस स्टोर का उद्घाटन किया। शुभारंभ की ख़ुशी अपने उपभोक्ताओं के साथ बांटते हुए तनिष्क ब्रांड दे रहा है हर खरीदारी पर सोने के सिक्के का मुफ्त उपहार।

25 से 27 अगस्त 2023 तक आप इस आकर्षक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। यह स्टोर हरियाणा के पानीपत में जी 03, यूनिटी वन मॉल, पीवीआर सिनेमा, जीटी रोड पर स्थित है। 3700 स्क्वायर फ़ीट के इस स्टोर में उपभोक्ताओं की अलग अलग पसंद और ज़रूरतों को मद्देनज़र रखते हुए स्पेशल हाई-वैल्यू ज़ोन बने हुए हैं, जिनमें करीबन 5000 से ज़्यादा सोने और हीरों के आभूषणों के डिज़ाइन हैं। शादी के आभूषणों की खरीदारी के लिए तनिष्क का डेडिकेटेड वेडिंग ज्वेलरी सब-ब्रांड रिवाह है।

तनिष्क के एक से बढ़कर एक एक्सक्लूसिव कलेक्शन यहां उपलब्ध हैं – फेस्टिव कलेक्शन आलेख्या भारतीय कला रूपों से प्रेरित होकर बनाया गया है। मानसून में अनुभव की जाने वाली प्रकृति की खूबसूरती को दर्शाता हुआ रिदम्स ऑफ़ रेन आदि कई कलेक्शन्स की खरीदारी यहां की जा सकती है। नए बनाए गए इस स्टोर में इम्प्रेशन्स ऑफ़ नेचर कलेक्शन भी है जो प्रकृति की कालातीत पैटर्न्स की सिम्फनी से प्रेरित है।

दुर्लभ और मूल्यवान हीरों से बना सबसे नया कलेक्शन टेल्स ऑफ़ मिस्टिक राजस्थान के महलों और शहरों की वास्तुकला को सम्मानित करता है। इस कलेक्शन का हर आभूषण वास्तुकला की बारीकियों को बहुत ही खूबसूरती से दर्शाते हुए युवा यात्री की नज़र से उनकी कहानियों को बयान करता है। रीलॉन्च के अवसर पर तनिष्क के रीजनल बिज़नेस मैनेजर श्री गुरप्रीत सिंग ने कहा, आज पानीपत में हमारे शानदार स्टोर का रीलॉन्च हो रहा है यह हमारे लिए बहुत ही ख़ुशी की बात है।

हरियाणा के लोगों को आभूषणों की खरीदारी का बहुत ही अनोखा और अतुलनीय अनुभव प्रदान करना हमारा उद्देश्य है। उच्च गुणवत्तापूर्ण उत्पादों के साथ-साथ वैश्विक स्तर का रिटेल वातावरण और उपभोक्ताओं के साथ व्यक्तिगत बातचीत के अनुभव को प्रस्तुत करने के लिए हम प्रयासशील रहेंगे। इस नए स्टोर में अब 5000 से ज़्यादा अनोखे डिज़ाइन हैं, हर उपभोक्ता की हर पसंद और ज़रूरत यहां पूरी होगी।

प्रसंग कोई भी हो, उसके लिए आभूषणों की पूरी खरीदारी एक ही जगह पर करने की ख़ुशी और संतुष्टि हम हमारे उपभोक्ताओं को प्रदान करना चाहते हैं। हम मानते हैं कि यह रिटेल विस्तार उसी दिशा में उठाया गया एक महत्वपूर्ण कदम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.