July 27, 2024

रेलवे स्टेशन के नजदीक होटलों में चलता Sex Racket , गेस्ट हाउस में पुलिस का छापा , 3 लड़कियों सहित 2 ग्राहक व मैनेजर गिरफ्तार

करनाल में रेलवे रोड पर पुलिस की तरफ से एक बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है। ये कार्रवाई एक गेस्ट हाउस में की गई है, जहां पर पुलिस को जानकारी मिली थी कि देह व्यापार का धंधा चल रहा है, पुलिस की टीम वहां पर जाती है और वहां पर छापा मारती है, इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें 3 लड़कियां जो वहां पर थी उन्हें गिरफ्तार किया, वहीं 2 ग्राहक भी इस मामले में पुलिस ने अरेस्ट किए हैं, साथ ही साथ उस गेस्ट हाउस के मैनेजर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

इस गेस्ट हाउस में पिछले कई समय से गलत काम हो रहा था, लड़कियों को लेकर आया जाता था, उनसे वेश्यावृति का धंधा करवाया जाता था, वहां पर अलग अलग जगह से लोग आते थे, पिछले दिनों करनाल के सुपर मॉल में चल रहे स्पा सेंटर्स में भी पुलिस की तरफ से छापेमारी की गई थी, जिसमें कई लड़कियों को हिरासत में लिया गया था, इतना ही नहीं कई लड़कों को भी गिरफ्तार किया था। करनाल में अभी भी बहुत से होटल, गेस्ट हाउस, स्पा सेंटर चलते हैं जहां पर गंदा काम होता है ऐसे में पुलिस लगातार उन पर अंकुश लगाने के लिए छापेमारी करती रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.