April 26, 2024

हाईवे पर भयानक सड़क हादसा, हरियाणा रोडवेज की बस की कई गाड़ियों से टक्कर, कई लोग घायल

हरियाणा के करनाल में नेशनल हाईवे पर आज कोहरे का कहर देखने को मिला, हरियाणा रोडवेज की बस हाईवे पर खड़े ट्राले में टकरा गई, बस कंडक्टर ड्राइवर सहित  से 6 7 सवारिया घायल हो गई, भिवानी डिपू की बस भिवानी से चंड़ीगढ की तरफ जा रही थी तभी करनाल नेशनल हाईवे तरावड़ी शामगढ़ के बीच मे हाईवे पर खड़े ट्राले में जा टकराई,
एंकर- हरियाणा के जिले करनाल के नेशनल हाईवे 44 पर कोहरे के कारण एक हरियाणा रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में बस के कंडक्टर व ड्राइवर व 6-7 सवारिया गंभीर रूप से घायल हुई है। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को सरकारी अस्पताल में भिजवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
ट्राले से टकराई बस, शनिवार की सुबह कोहरे के कारण विजिबिलिटी कुछ मीटर की ही रह गई थी। लिहाजा हाइवे पर दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक से लग गए। वाहनों की स्पीड नियंत्रित हो गई। कोहरे के कारण एक हरियाणा रोडवेज की बस हाईवे पर खड़े ट्राले में टकरा गई, बस के कंडक्टर साइड का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और आगे जो सवारियां बैठी हुई थी, वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके अलावा बस में बैठे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई हादसा होता देख आसपास के लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।
डायल- 112 की टीम मौके पर पहुँची, सूचना डायल 112 को दी गई। जिसके बाद डायल 112 की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों की मदद से घायल लोगों को एंबुलेंस से करनाल कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भिजवाया।
मौके पर पहुँचे तरवाड़ी थाना से जांच अधिकारी महावीर ने बताया कि यह बस भिवानी से चंडीगढ़ की तरफ जा रहा थी। धुंध ज्यादा होने के कारण यह हादसा हुआ है। सवारियों को भी गंभीर चोटें आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.