May 16, 2024

2 दिन पहले घर पर हमला कर गोलियां चलाने वाले 3 आरोपी करनाल पुलिस ने पकड़े , कब्जे से देसी पिस्तौल भी बरामद

दिनांक 13 फरवरी 2023,करनाल

जान से मारने की नियत से इन्द्रा कालोनी स्थित घर पर देर रात फायरिंग करने वाले आरोपी गिरफतार। दिनांक 09/10 की रात थाना शहर करनाल क्षेत्र की इन्द्रा कालोनी स्थित एक घर पर गोलीयां चलने की सुचना प्राप्त हुई। सुचना मिलते ही प्रबंधक थाना शहर निरीक्षक कमलदीप राणा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचें, उन्होंनें स्थिती का जायजा लिया और मकान मालिक संदीप की शिकायत पर थाना शहर करनाल में मुकदमा नं0- 80 दिनांक 10.02.2023 दर्ज किया गया। प्रबंधक थाना द्वारा सीन आफ क्राइम और फारेंसिक एक्सप्रट को मौके पर बुलाया गया, वहां से सभी प्रकार के साक्ष्य जुटाए गए।

सभी सबुतों को सीढ़ी बनाकर थाना शहर पुलिस टीम द्वारा दिनांक 12.02.2023 को जुण्डला गेट करनाल से सभी आरोपीयों…… 1. नीरज उर्फ धीरज वासी वाल्मिकी बस्ती जुण्डला गेट करनाल, 2. विकास वासी वाल्मिकी बस्ती जुण्डला गेट करनाल और एक अन्य जो नाबालिग है को काबू किया गया। पुलिस टीम द्वारा उनके कब्जे वारदात के समय प्रयोग की गई पल्सर मोटर साईकिल, एक अवैध देशी पिस्तौल और एक खाली खोल बरामद किया गया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रबंधक थाना शहर निरीक्षक कमलदीप राणा ने बताया कि आरोपी नीरज उर्फ धीरज की मुदई के साथ पहले दोस्ती थी लेकिन करीब 02 साल पहले उनकी अनबन हो गई थी। जिससे रंजिश रखते हुए आरोपी नीरज ने बदला लेने के लिए उसने आरोपी विकास और एक अन्य नाबालिग को अपने साथ मिलाकर पहले कई दिनों तक संदीप की रेकी की फिर दिनांक 09/10.02.2023 की रात को उसे मारने के इरादे से उसके घर पर फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस द्वारा आज दोनों आरोपीयों को माननीय अदालत के सामने पेशकर जिला जेल करनाल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.