May 6, 2024

करनाल में देर रात 4 युवकों की हुई दर्दनाक मौत, वेटर का करते थे काम चारों एक ही गांव के, Ritz कार ने बाईक सवारों को मारी टक्कर

करनाल के नीलोखेड़ी में शादी से वापिस लौटते वक्त 4 व्यक्तियों की देर रात सड़क हादसे में हुई मौत, कार सवार व्यक्ति ने अलग-अलग बाइक पर सवार लोगो को मारी जोरदार टक्कर, चारों मृतक आसपास में रिश्तेदार, शादियों में वेटर का काम करते चारो मृतक, एक साथ चार मौत के बाद पूरे गांव में छाया मातम का माहौल, हादसे के बाद परिजनों का रो रोकर हुआ बुराहाल, कुछ देर बाद होगा मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम, घटना को अंजाम देने वाला आरोपी कार चालक अभी भी फरार, टक्कर मारने के बाद आरोपी कार चालक हुआ था मौके से फरार, पुलिस में मामला दर्ज कर जांच की शुरू।

करनाल के नीलोखेड़ी में देर रात गांव कमालपुर के पास रात के समय एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला, इस दर्दनाक हादसे में एक ही गांव के आपस में लगते 4 रिश्तेदारों की मौत हो गई। चारों शादी में वेटर का काम करके अपने घरों की तरफ वापिस लौट रहे थे, तीन शादी शुदा और एक मृतक लड़का अभी कंवारा था, सभी पर अपने अपने परिवार की जिम्मेदारी थी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुँचकर मामले की जांच शुरू करदी थी। वही घटना को अंजाम देने वाला कार चालक अभी भी फरार बताया जा रहा है।
ये रोते बिलखते चेहरे उस परिवार वालों के हैं, जिनके सदस्य अब इस दुनिया में नहीं है, घर की जिम्मेदारी को उठाने के लिए शादी में काम करके घर वापिस लौट रहे थे , इतना ही नहीं परिवार वालों के लिए शादी से गाजरपाक भी ला रहे थे, ताकि परिवार के सदस्य खुश हो जाएं पर किसी को मालूम नहीं था कि वो घर पहुंच ही नहीं पाएंगे क्योंकि एक तेज रफ्तार गाड़ी उनके लिए काल बनकर आएगी।
दरअसल एक शादी जो कि करनाल के जांबा गांव में थी वहां पर वेटर का  काम करने के बाद बाइक पर सवार होकर वापिस आ रहे थे , तो करनाल के गांव कमालपुर के पास नीलोखेड़ी की तरफ से आती हुई गाड़ी की आमने सामने टक्कर बाईकों के साथ, एक के बाद एक तीन बाइक की टक्कर के बाद गाड़ी और बाइक अलग अलग जगह सड़क के साथ बनी खदानों में जा गिरी। इस हादसे में 2 लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया, गाड़ी चालक मदद करने की बजाए मौके से फरार हो गए , जिसके बाद वहां से जा रहे और लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी और उसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में पहुंचाया गया, एक ने हॉस्पिटल जाते वक्त दम तोड़ दिया और एक ने अस्पताल पहुंचने पर , जबकि 2 लोगों का इलाज करनाल के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है।
चारों मृतक करनाल के एक ही गांव डेरा बाजीगर के रहने वाले थे , और आपस में रिश्तेदार भी लगते थे। इस हादसे की सूचना पाकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे और उसके बाद मातम पसर गया। चारों का शव करनाल के पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है। अभी कुछ देर बाद मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.