May 14, 2024

करनाल। घरौंडा विधायक हरविंद्र कल्याण ने कहा है कि देशहित, समाजहित और आमजन के हित में असली यात्रा भाजपा की विकास यात्रा है। जनता ने कांग्रेस पार्टी का दस साल का शासनकाल देखा है जिसमे भ्रष्टाचार चरम सीमा पर था और व्यवस्थाएं तहस नहस थीं, जब से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भाजपा सरकार बनीं तब से लगातार व्यवस्थाओं में सुधार के साथ-साथ आमजन की मूलभूत सुविधाओं व इंफ्रास्ट्रक्चर पर ध्यान दिया गया।

विकास की इस यात्रा का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आग़ाज किया और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने प्रदेश में आमजन व कमजोर वर्ग की पीड़ा को समझा और उन योजनाओं पर काम किया जिससे प्रदेश में विकास की यात्रा ने गति पकड़ी और पात्र जनता के लोगों को सीधा लाभ मिला।

विधायक ने जारी बयान में कहा कि भाजपा सरकार ने तकनीकों का इस्तेमाल कर ऐसी व्यवस्थाएं बनाईं जिससे आमजन को बिना किसी परेशानी के सरकारी सुविधा का पूरा लाभ मिले। देश, समाज व आम जनता के हित में ये जरूरी है कि विकास की व्यवस्था मजबूत हो, भाजपा विकास की इस यात्रा को लगातार आगे बढ़ा रही है जिसके चलते देश व प्रदेश विकास की राह पर तेजी से अग्रसर हैं।

देशहित में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डगर पर हरियाणा में विकास के प्रतीक मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने गुड़गांव में दो दिन पहले 17 परियोजनाओं का शिलान्यास करते हुए ऐलान किया है कि आने वाले समय में हरियाणा में 50 हजार सरकारी नौकरियां दी जाएंगी, इसके अलावा केंद्र सरकार भी काफी बड़ी संख्या में नौकरियां देने जा रही है।

इससे पहले भी प्रदेश सरकार के कार्यकाल में जो नौकरियां दी गई हैं वो बिना किसी जात-पात व भेदभाव के मेरिट के आधार पर दी गई हैं, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ, ये सब भाजपा की विकास की यात्रा के कारण संभव हुआ।

अतीत के आठ वर्षों में भाजपा की नीतियों के कारण जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटाकर सही मायनों में भारत जोड़ने का काम किया गया है, कोरोना काल जैसी वैश्विक महामारी में जो विकास की गति पर असर पड़ा, अब वो सभी रुके हुए काम पूरे हो रहे हैं और आने वाले समय में भी जनसहयोग से भाजपा की असल विकास यात्रा जारी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.