May 1, 2024

जेसीआई करनाल की महिला विंग की तरफ से आज वर्ष 2022 के लिए नवी चेयरपर्सन को चुने जाने के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया। आज की बैठक को चेयरपर्सन शिल्पी ढल्ल एवं सचिव मीनू चोपड़ा ने सम्बोधित किया। सभी आये हुए सदस्यों का स्वागत किया।

शिल्पी ने वर्ष 2021 की वार्षिक रिपोर्ट में बतया की इस वर्ष बंसत पंचमी पर बच्चो के संग पतंग वितरण ,एवं सितम्बर माह में जे सी आई वीक आदि बहुत से सामाजिक कार्य किये।

पूनम अग्रवाल ने पिछले वर्ष की वित्य जानकारी दी। आज पूर्व चेयरपर्सन शिल्पी , आशा गोयल, मधु गुप्ता , प्रीती गुप्ता , निशा गोयल , एवं मिनाक्षी गोयल ने सर्वसम्मिति से शिल्पा सिंगला को वर्ष 2022 के लिए चेयरपर्सन नियुक्त किया गया।

सभी सदस्यों ने शिल्पा को प्रधान बनने पर बधाई दी। नई चेयरपर्सन ने अपने सभी सदस्यों एवं पूर्व चेयरपर्सन का धन्यवाद किया की उनको जे सी आई महिला विंग का प्रधान नियुक्त किया।

उनोहने आज ही अपने कार्यकारणी में सिंपल गर्ग सचिव पद और मानवी गोयल को केशियर पद की जिम्मेदारी दी गयी। शिल्पा ने बतया की इस बार हम सब सदस्य मिल कर समाज के प्रति जो भी सामाजिक कार्य होंगे उसमें पूरा सहयोग करेंगे।

आज के इस मौके पर शिल्पी ढल्ल , मीनू चोपड़ा , आशा गोयल , मधु गुप्ता , प्रीति गुप्ता , निशा गोयल , मिनाक्षी गोयल , मानवी गोयल , पूनम अग्रवाल , संतोष अग्रवाल , सिंपल गर्ग , तृषा गोयल, पूनम जिंदल आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.