March 28, 2024

कल्याण फार्म हाउस पर भारतीय जनता पार्टी ने त्रिदेव कार्यशाला का आयोजन किया।जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश संगठन मंत्री रविंद्र राजू ने शिरकत की। कार्यक्रम के संयोजक विधायक हरविंद्र कल्याण रहे।कार्यशाला में बूथ स्तर से जुड़े पालक व बीएल -2 को पार्टी की नीतियों के बारे में अवगत कराया और पार्टी को मजबूत करने पर बल दिया। प्रदेश संगठन मंत्री रविंद्र राजू ने कार्यकताओ को बूथ को माँ का दर्जा देने का आह्वान किया।

शुक्रवार को कल्याण फार्म पर आयोजित त्रिदेव कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि रविन्द्र राजू, कार्यक्रम के संयोजक विधायक हरविंद्र कल्याण, महामंत्री एडवोकेट वेदपाल, जिला अध्यक्ष योगेंद्र राणा,जिला प्रभारी दीपक शर्मा,विस्तारक रवि बतान,राजबीर शर्मा व अन्य पार्टी नेताओं ने दीप प्रज्वलित करके किया।

प्रदेश संगठन मंत्री रविन्द्र राजू ने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की हाजरी, अनुशासन व सफल कार्यक्रम को देख कर कार्यक्रम के संयोजक विधायक हरविंद्र कल्याण की पीठ थपथपाई।मुख्य अतिथि राजू ने पार्टी की सभी योजनाओं व बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने व नीतियों को जन -जन पहुंचाने पर बल दिया और त्रिदेव कार्यक्रम के बारे में पूरी जानकारी देते हुए कहा कि संगठन की मजबूती का मूलमंत्र बूथ स्तर पर है।

बीजेपी सेवाभाव से संगठन में कार्य करती है।धरातल पर सरकारी योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति को मिले,यही कार्य बूथ स्तर के कार्यकर्ता का बनता है।उन्होंने कहा कि बीजेपी सत्ता का इस्तेमाल केवल समाज की सेवा भाव से करती है। बीजेपी ने अपने शासनकाल में हर के लिए योजना तैयार की है। वहीं प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल ने संगठन को मजबूत करने का मूलमंत्र बताया।

कार्यक्रम के संयोजक विधायक हरविंद्र कल्याण ने मनोहर सरकार के सात साल, सात कमाल पर बोलते हुए कृषि, गरीब लोगों की कल्याणकारी योजनाओं, शिक्षा, खेल नीति,सरकारी कर्मचारियों के तबादला नीति सहित सभी नीतियों के बारे में विस्तार से चर्चा की। साथ ही विधानसभा क्षेत्र में हुए विकास कार्यों व आगामी योजनाओ ने बारे में कार्यकर्ताओं से जानकारी सांझा की।

विधायक कल्याण ने कहा कि कार्यकर्ताओ ने पार्टी की रीति व नीति को अपने अंदर उतार लिया है, तो समझो बूथ स्तर पर कार्यकर्ता पूरी तरह से मजबूत है। उन्होंने कहा कि प्रदेश मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद व बीजेपी की नीतियों से विधानसभा क्षेत्र में बेताशा विकास कार्य करवाए गए हैं और आगे भी होंगे।

विधायक कल्याण ने तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की घरौंडा में एक जनसभा का ज़िक्र करते हुए कहा कि उस जनसभा में मुख्यमंत्री हुड्डा ने विधानसभा क्षेत्र के लिए एक भी घोषणा नहीं की थी और एक मुख्यमंत्री मनोहर लाल है, जहां भी जनसभा करते हैं, वहा पर घोषणाओं का पिटारा खोल देते हैं।

नही हुआ कोई विरोध।
जिले करनाल में निसिंग व इंद्री में पार्टी की ओर से त्रिदेव कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें किसानों ने कार्यक्रम का जमकर विरोध किया। जिले में किसानों के कार्यक्रम में हुए विरोध को देखते हुए शुक्रवार को कल्याण फार्म हाउस पर आयोजित कार्यक्रम में ड्यूटी मैजिस्ट्रेट रमेश अरोडा को नियुक्त किया गया था और भारी पुलिस बल तैनात किया गया था, लेकिन कार्यक्रम में किसानों ने किसी प्रकार का विरोध नही किया और कार्यक्रम पूर्ण रूप से सफल रहा।कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष योगिंद्र राणा ने सभी पालक, बूथ प्रमुख , बी. एल. ए. आये हुये उनका धन्यवाद किया व जिला प्रभारी दीपक शर्मा ने कार्यक्रम में पहुंचे बूथ अध्यक्ष, पालक और बी एल-2 की समीक्षा की।

कार्यक्रम में हाजरी को देखते हुए संगठन मंत्री ने कार्यक्रम के संयोजक विधायक हरविंद्र कल्याण को शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.