April 19, 2024

Live – देखें – क्रिकेटर सुमित नरवाल ने करनाल जिला प्रशासन को दिए चार ऑक्सीजन कन्सनट्रेटर , कहा साधन सम्पन्न व्यक्ति करें देश की मदद ,देखें Live – Share Video

करनाल कोरोना महामारी के समय उत्पन्न हुए ऑक्सीजन संकट को कम करने के लिए जहां देशभर के सेलिब्रिटी आगे आ रहे हैं, वहीं करनाल के रहने वाले क्रिकेटर सुमित नरवाल ने भी जिला प्रशासन की ओर मदद का हाथ बढ़ाया है। सुमित नरवाल ने बुधवार को लघु सचिवालय पहुंचकर एसडीएम इंद्री सुमित सिहाग और नगराधीश अभय सिंह जांगड़ा को कोरोना मरीजों की मदद के लिए 4 ऑक्सीजन कन्सनट्रेटर दिए। उन्होंने कहा कि यह बेहद मुश्किल भरा दौर है, जिसमें हर साधन सम्पन्न व्यक्ति को देश की मदद के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने जिला प्रशासन को आश्वस्त किया कि उनकी ओर से यह मदद आगे भी जारी रहेगी और जल्द ही 7 से 8 ऑक्सीजन कन्सनट्रेटर उपलब्ध करवाए जाएंगे।

बता दें कि सुमित नरवाल करनाल के गांव चिड़ाव के रहने वाले हैं और वर्ष 2010 से वर्ष 2015-16 तक आईपीएल खेल चुके हैं। वे आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और कोलकता नाईट राईडर्स टीम का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने आईपीएल में बतौर ऑल राऊंडर शानदान प्रदर्शन किया है। मौजूदा समय में वे करनाल में क्रिकेट अकादमी चला रहे हैं और युवाओं को क्रिकेट का प्रशिक्षण दे रहे हैं ताकि भविष्य में जिला से और भी क्रिकेटर करनाल का नाम रोशन कर सकें।

इस मौके पर एसडीएम सुमित सिहाग तथा नगराधीश अभय सिंह जांगड़ा ने सुमित नरवाल का इस मदद के लिए धन्यवाद किया और आमजन से अपील की कि कोरोना वायरस से लोगों की जान बचाने के लिए आगे आएं और जिला प्रशासन का सहयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.