March 29, 2024

Live – देखें – करनाल में कोरोना से पिछले 24 घण्टों में 5 मौत , कोरोना Positive मरने वालों में तकरीबन बुजुर्ग – CMO डॉ योगेश शर्मा करनाल ब्रेकिंग न्यूज पर Live – Share Video

कोरोना से बढ़ते मौत के मामले जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग के हाथ पैर फूल गए हैं। हालांकि स्वास्थ्य विभाग अलर्ट पर , ऑक्सीजन की कमी नहीं है लेकिन फिर से सावधानी से चलना बेहद ज़्यादा ज़रूरी है। कोरोना की दूसरी वेव ने ऐसे पैर पसारे हैं कि कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या में आए दिन इज़ाफ़ा हो रहा है, मौत का आंकड़ा बढ़ रहा है, स्थिति चिंताजनक हो रही है। करनाल में कल कोरोना से 500 से ज़्यादा मामले सामने आए थे , आज 400 से ज़्यादा मामले आ चुके हैं और बहुत से लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है।

कोरोना से 5 लोगों की पिछले 24 घण्टे में मौत हो गई है, शमशान में चिता बुझने का नाम नहीं ले रही है। ये एक संकेत है यानी कि अभी भी नहीं सम्भले फिर स्थिति भयावह हो सकती है। कोरोना की दूसरी वेव बेकाबू हो रही है, एक्टिव केस की संख्या 3700 के पार हो गई है, मौत का आंकड़ा 206 पहुंच गया है, हालांकि करनाल में फिलहाल ऑक्सीजन की कमी नही है , लेकिन जिस तरीके से मामले बढ़ रहे हैं उससे तो यही लगता है कि अगर अभी नहीं सम्भले तो फिर वो दिन दूर नहीं जब ऑक्सीजन से लेकर बेड के लिए मारामारी होने लगेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.