April 17, 2024

Live – देखें – करनाल जेल में बंद मजदूर नेता नोदीप कौर से पंजाब आम आदमी पार्टी के नेताओं को नही दिया मिलने , महिला लीडर अनमोल गगन मान ने सरकार पर साधा निशाना ,देखें Live – Share Video

आम आदमी के विधायक हरपाल चीमा, विधायक सरवजीत कौर मानुके और आप युवा महिला लीडर अनमोल गगन मान पहुंचे थे जेल में बंद नोदीप कौर से मिलने,सुरक्षा कर्मियों से काफी देर तक करते रहे बातचीत जेल के गेट से ही बिना मिले लौटे तीनो नेता, हरपाल चीमा ने खट्टर सरकार को बताया हिटलर की सरकार बोले हमारी बेटी उससे मिलने आये और कोरोना का बहाना बताकर मिलने नही दिया गया ।

चीमा ने कहा पंजाब के मुख्यमंत्री को हरियाणा के मुख्यमंत्री से बात करके नवदीप को बाहर निकालना था लेकिन कैप्टन साहब अपनी डियूटी निभाने में फेल साबित हुए है। हरपाल चीमा आने वाले चुनाव और बीजेपी- पीएम मोदी पर कहा कि देश का पीएम पूंजीपतियों का पीएम है और इनमें पूरी तरह से आज हिटलर की आत्मा आ चुकी है।आज देश का किसान कह रहा काले कानून रदद् करो लेकिन पीएम मोदी साहब को दिख नही रहा है। नोदीप कौर को अगर कोई भी सहायता चाहिए होगी चाहे वो कानूनी हो या दूसरी उसकी मदद के लिए हम तैयार हैं।

वही आप लीडर अनमोल गगन मान ने जमकर पीएम मोदी पर गुस्सा निकाला बोली जालिमो तुम्हारा अंत आ गया।

अनमोल गगन मान ने कहा कि देश का प्रधानमंत्री जहा जाते है उस धर्म का चिन्ह रखते है मुसलमान में जाते तो वहां वैसे सिखों में जाते तो वहा पगड़ी क्योंकि विकास तो इन्होंने कोई किया नही इन्होंने अगर पगड़ी सिर पर रखी थी तो उसको पता तब पता लगता जब वहां हमारे जवान शहीद होते और उनका भार उस बाप को पता है जो कंधा देता इन्हें कहा पता है ये बुजदिल प्रधानमंत्री है इनका अंत आ गया है ।

फिलहाल नोदीप कौर का मुद्दा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गरमाया हुआ है, सिंघु बॉर्डर पर अलग अलग तीन मामलों में नोदीप कौर के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है जिसके बाद वो करनाल जेल में बन्द है और ऐसे में अलग अलग नेता आकर नोदीप कौर से मुलाकात करना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.