April 20, 2024

बैंकों में पैसे जमा करवाने जाए तो शातिर ठगों से रहे सावधान ,भोले भाले लोगों को देखें कैसे बनाते है ठगी का शिकार Live – Share Video

करनाल में शातिर ठग सक्रिय हो गए हैं। शातिर ठग लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं और उन्हें लूट के फरार हो रहे हैं। करनाल में लुटेरों ने बैंक के बाहर एक मजदूर से पैसे लूट लिए और चकमा देकर चले गए । पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है। शातिर ठग अलग अलग तरीकों से लूट की वारदातों को अंजाम देकर लोगों में डर बैठा रहे हैं।

करनाल के बस स्टैंड के पास सेंट्रल बैंक में पैसे जमा करवाने आए एक मजदूर को साथ उसे बातों में लगा कर बैंक से बाहर ले जा कर कुछ नशीला पदार्थ सुंघा कर दिया 10000 हजार की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। उसके पास से पैसे तो ले गए और कपड़ा लपेटकर उसके हाथों में कागज की गड्डी पकड़ा गए ।

जैसे ही मजदूर को पता चला वो ठग गया उसने पुलिस को कॉल किया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी , पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज भी अपने कब्जे में ले लिए हैं। लेकिन उसका क्या जो अपनी मेहनत मजदूरी से पैसे कमाकर अपने घर किसी दूसरे राज्य में भेज रहा है। देखना ये होगा कि पुलिस कब तक शातिर ठगों को अपने कब्जे में लेती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.