April 18, 2024

Live – देखें – CM मनोहर लाल खट्टर का आतिशबाजी बैन पर नया ब्यान कहाँ 2 घंटे आतिशबाजी करने व बेचने की देंगे इजाजत ,देखें Video – Share News

बाबा राम रहीम पैरोल मामले , बरोदा उपचुनाव के नतीजे व डॉक्टर्स स्टूडेंट की फीस बढ़ाने के मामले पर भी बोले CM ,देखें Video

प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहुंचे फतेहाबाद, पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता बलवान सिंह की भतीजी के विवाह समारोह में सम्मलित होने आए थे सीएम , डेरा चीफ की एक दिन की पेरोल मामले पर गृह मंत्री को जानकारी नहीं होने के मामले पर बोले सीएम खट्टर- जेल मैनुअल के तहत सन राइज से सन सेट तक पेरोल देने का लोकल एडमिनिस्ट्रेशन का विशेषाधिकार है,

बरौदा चुनाव नतीजों को लेकर सवाल पर सीएम बोले- सभी अपनी अपनी जीत मानकर चल रहे हैं, बिहार चुनाव के नतीजों के रुझाब पर बोले-बिहार का पता नहीं, हरियाणा में हमारी स्थिति ठीक ठाक है, कृषि बिलों पर किसान आंदोलन को लेकर बोले- मैं पंजाब जैसा आंदोलन हरियाणा में नहीं है हरियाणा में किसानों को आंदोलन के लिए कांग्रेस उकसा रही है, मेडिकल कोर्स की फीस वृद्धि को लेकर बोले सीएम- लंबे समय से फीस वृद्धि नहीं हुई थी लेकिन अभी भी हमारी फीस वृद्धि के बाद भी पंजाब से कम है मेडिकल फीस, जहरीली शराब कांड के मामले को लेकर सीएम बोले- इस तरह की घटनाएं समय-समय पर होती रहती हैं सन 1980 से लेकर 2004 तक 12 बार इस तरह की घटनाएं हुई हैं, इस तरह की घटनाएं हुई हैं उस समय के कितने मुख्यमंत्रियों या मंत्रियों ने इस्तीफे दिए?

प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज फतेहाबाद पहुंचे। मुख्यमंत्री यहां एक विवाह समारोह में शिरक्त करने पहुंचे थे। समारोह में शामिल होने उपरांत सीएम ने उपरांत मीडिया के सवालों का भी जवाब दिया। प्रदेश में जहरीली शराब मामले में विपक्ष द्वारा सीएम और डिप्टी सीएम के इस्तीफे की मांग पर बोलते हुए कहा कि प्रदेश में 1980 से लेकर 2004 तक 12 बार इस प्रकार के प्रकरण हुए हैं, पहले वे इस बात का जवाब दें कि कितने सीएम पहले इस्तीफा दे चुके हैं।

उन्होंने कहा कि ये ऐसे सामाजिक मुद्दे हैं जो समय समय पर होते हैं। प्रदेश में पटाखों की बिक्री और बजाने पर प्रतिबंध मामले पर बोलते हुए सीएम ने कहा कि इन दिनों वायु प्रदूषण का स्तर बेहद खतरनाक स्थिति में पहुंच चुका है, ऐसे में एहतियाती कदम उठाए जाने बेहद जरूरी हंै।

उन्होंने कहा कि ऐसी व्यवस्था की जा रही है कि प्रदेश में 2 घंटे पटाखे बेचने और बजाने की अनुमति दी जाएंगी , वहीं डेरा चीफ को पैरोल मिलने और गृहमंत्री को इस बारे में जानकारी न होने पर सीएम ने कहा कि यह जेल सुपरीडेंट का क्षेत्राधिकार है वह किसी विशेष परिस्थितियों में सूरज उदय से लेकर सूरज अस्त तक किसी भी कैदी को पैरोल दे सकता है। उन्होंने बरौदा चुनावों के नतीजों के सवाल पर कहा कि सभी दल अपनी जीत के प्रति आश्वस्त हैं।

वहीं प्रदेश में मेडिकल छात्रों की फीस बढ़ाने जाने पर सीएम ने कहा कि प्रदेश में पिछले लंबे समय से मेडिकल की फीस नहीं बढ़ाई गई थी, इसलिए फीसों में वृद्धि की गई है, मगर अब भी अन्य प्रदेशों के मुकाबले में फीस कम है। इसका उदाहरण पंजाब है। बिहार चुनावों के एग्जिट पर सीएम ने कहा कि वे बिहार के बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं, हरियाणा में हम अच्छी स्थिति में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.