April 18, 2024
  • लिबर्टी ग्रुप के MD शम्मी बंसल को हरियाणा औद्योगिक विकास निगम के निर्देशक स्वतंत्र प्रभार नियुक्त किया गया
  • यह नियुक्ति चंडीगढ़ में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा आज की गई

दानवीर कर्ण की नगरी के वर्तमान युग में अपनी बहु आयामी प्रतिभा और उच्च कोटि के चारित्रिक गुणों से सदैव व्यवहारिक शम्मी बंसल सामाजिक और औद्योगिक क्षेत्र के विकास के लिए न केवल हरियाणा बल्कि भारतवर्ष के साथ दुनिया के अनेक राष्ट्रों में अपनी विशिष्ट पहचान रखते हैं !

औद्योगिक क्षेत्र में मेक इन इंडिया और आत्मनिर्भर जैसे सरकार के महत्वपूर्ण उद्देश्य को इन्होंने अपनी कार्यशैली से सदैव मजबूती से आगे बढ़ाया है !

राष्ट्र की प्रगति और समाज सेवा में सैकड़ों वर्षो से दुनिया में अपनी विशिष्ट पहचान बनाए रखने वाले लिबर्टी ग्रुप के मालिक शम्मी बंसल ने सदैव अपने शांत ,सौम्य, सच्चाई और स्वाभिमान तथा संघर्ष के रास्ते पर चलकर राष्ट्र की प्रगति में अपना योगदान दिया है !

उनकी इसी महत्वपूर्ण प्रतिभा को देखते हुए हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उनको यह महत्वपूर्ण जिम्मेवारी सौंपी है !

आज के वर्तमान युग में शम्मी बंसल के लंबे अनुभव और राष्ट्र प्रथम की कर्तव्य परायणता के संघर्ष के रास्ते पर चलकर उन्होंने जो इंडस्ट्रीज को योगदान दिया है उम्मीद करते हैं हरियाणा प्रदेश का जो औद्योगिक विकास है उसको और मजबूती दी जाएगी। इस क्षेत्र में आने वाली चुनौतियों को शम्मी बंसल ने अपने अनुभवी विवेक से प्रदेश के औद्योगिक विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे ‌!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.