April 28, 2024

अखिल भारतीय किसान कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय संयुक्त समन्वयक एवं हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व सदस्य ललित बुटाना ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की ओर से दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित हुई भारत बचाओ रैली ने सभी रिकार्डतोड़ दिए हैं। भारत बचाओ रैली में लाखों लोगों ने शिरकत कर कांग्रेस पार्टी की एकजुटता और मजबूती का परिचय दिया। ललित बुटाना दिल्ली में आयोजित हुई भारत बचाओ रैली के बाद करनाल पहुंचकर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

इस दौरान अखिल भारतीय किसान कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय संयुक्त समन्वयक एवं हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व सदस्य ललित बुटाना ने कहा कि कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में उमड़ी भीड़ ने सभी पार्टियों की रैली के रिकार्डतोड़ दिए हैं। कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमे सभी वर्गो को पूरा मान-सम्मान दिया जा रहा है जिस कारण लोग कांग्रेस पार्टी के साथ जुड रहे है। कांग्रेस नेता बुटाना ने कहा कि भाजपा सरकार की असलियत आज जनता के सामने है। इसलिए प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी के साथ है।

ललित बुटाना ने कहा कि भाजपा राज में किसानों को फसलों के उचित दाम नही मिल रहे हैं। बेरोजगार युवा रोजगार के लिए सड़कों पर धक्के खाने को मजबूर हैं। अखिल भारतीय किसान कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय संयुक्त समन्वयक एवं हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व सदस्य ललित बुटाना ने बताया कि कांग्रेस की भारत बचाओ रैली के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी की पोल खोली गई। यह रैली रिकार्डतोड़ ओर ऐतिहासिक साबित हुई।

इस अवसर पर पूर्व सरपंच हुक्म सिंह, पूर्व सरपंच वीरभान, रोशन मणक माजरा, जयपाल रायपुर, कुलवंत बरानी, सुल्तान सोलहो, रूपेंद्र चीमा, अमित बराना, चरणदेव कामरा समेत कई कांग्रेस नेता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.