April 24, 2024

राजस्थान के अजमेर में आयोजित राष्ट्र स्तरीय फुटबाल चैंपियनशिप अंडर-17 में हरियाणा का बेहतरीन प्रदर्शन रहा। हरियाणा की टीम ने गुजरात की टीम को पछाड़ते हुए गोल्ड मेडल जीता। टीम में करनाल की होनहार खिलाड़ी अंशिका राणा ने अपना महत्वपूर्ण सराहनीय योगदान दिया और हरियाणा टीम के लिए खेली। गोल्ड मेडल जीतने पर अतिथियों की ओर से टीम को स्मृति चिन्ह एवं 11 हजार रुपए नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

बता दें कि 21 से 25 अक्तूबर तक राजस्थान के अजेमर में राष्ट्र स्तरीय चैंपियनशिप में देशभर की टीमों ने हिस्साा लिया था। वहीं हरियाणा की टीम ने भी अपना दमखम दिखाते हुए अंडर-17 टीम में हिस्सा लिया।  गुजरात की टीम को हरियाणा की टीम ने 2-1 से हरा दिया और विजय हासिल की। करनाल की बेटी एवं प्रताप पब्लिक स्कूल की छात्रा अंशिका राणा के शानदार प्रदर्शन से करनालवासियों में खुशी की लहर है।

अंशिका राणा ने दूरभाष पर बताया कि उसका लक्ष्य अपने शहर व प्रदेश ही नहीं देश का नाम रोशन करना है। वह अपने देश का नाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर चमकाना चाहती हैं। अंशिका मात्र अभी 14 वर्ष की है। अंशिका राणा ने बताया कि उनकी टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। इस जीत में पूरी टीम का योगदान है। उनके परिवार व उनके पिता हरबीर सिंह व माता का पूरा सहयोग रहता है, जिनके सहयोग से वह पूरी के लग्न के साथ वह प्रदेश स्तरीय व राष्ट्र स्तरीय प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेती हैं।

अंशिका राणा को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मेयर रेनू बाला गुप्ता, विधायक हरविन्द्र कल्याण, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव वीरेंद्र राठौर, मनोज राणा, अजब सिंह राणा, जसबीर राणा, कैप्टन महेंद्र सिंह, प्रताप स्कूल की ङ्क्षप्रसिपल पूजा वालिया व सुरेंद्र राणा ने बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.