April 19, 2024

करनाल। जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह कांबोज ने कहा कि लोकसभा चुनाव में समान धारा वाली पार्टी के साथ जजपा गठबंधन कर सकती है। अगर गठबंधन नहीं होता को जजपा अकेले भी चुनाव लडऩे में सक्षम है। उन्होंने कहा कि चुनाव में भाजपा के झूठ का पर्दाफाश किया जाएगा।

चुनाव के समय झूठ बोल कर सत्ता हथियाने वाली भाजपा को अबकी बार जनता सबक सिखाएगी। जजपा प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह कांबोज ने मंगलवार को इंद्री हलके के गांवों का दौरा कर लोगों से बातचीत की। उन्होंने कैलाश, कुंजपुरा, मुगलमाजरा, मैहंनमती, घीड़, रिंडल, नगला रोड़ान, शाहपुर, ब्याना, चांद समंद, डबकोली कला, सैदपुरा, जपति छपरा, बदरपुर, खेड़ा व फूसगढ़ का दौरान किया।

प्रदेश अध्यक्ष के साथ जिला अध्यक्ष नरेंद्र सांगवान, जिला प्रवक्ता यशकरण राणा व हलका प्रधान सुमेर चंद कांबोज विशेष तौर पर मौजूद रहे। प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह कांबोज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़े-बड़े झूठ बोलकर देश को गुमराह किया है। 15 लाख रुपए प्रत्येक व्यक्ति को देने का वादा पीएम ने किया था। एक रुपया तक किसी व्यक्ति के खाते में नहीं आया। काला धन वापस लाने में भाजपा विफल साबित हुई है। हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार देने की वादा भी झूठा निकला बल्कि सरकार ने रोजगार छीनने का काम किया।

उन्होंने कहा कि युवा सांसद दुष्यंत चौटाला हरियाणा के एकमात्र ऐसे सांसद हैं जिन्होंने जनता के मुद्दे संसद में उठाए। उनकी बदौलत ही सरकार को बहुत सी नीतियों में बदलाव करना पड़ा। उन्होंने कहा कि में राजनीति में सकारात्मक बदलाव लाने की जरूरत है। दुष्यंत चौटाला ने स्वच्छ राजनीति की शुरूआत की है। भारी जनसमर्थन भी जनता का मिल रहा है। जिला प्रधान नरेंद्र सांगवान ने कहा कि हरियाणा में जननायक जनता पार्टी की सरकार आने पर निजी क्षेत्रों में 70 प्रतिशत नौकरियां हरियाणा के युवाओं को दी जाएंगी। किसानों के कर्जे माफ होंगे।

हर वर्ग हितेषी नीतियां लागू की जाएंगी। इस अवसर पर जिला प्रधान नरेंद्र सांगवान, जिला प्रवक्ता यशकरण राणा, किसान सैल के जिला प्रधान गुरदेव सिंह रंबा, भीम सिंह मढाण, इंद्री हलका अध्यक्ष सुमेर चंद कांबोज, जजपा के युवा जिला प्रधान भीम सिंह मढाण, महम सिंह राजेपुर, माईलाल कांबोज, जयप्रकाश कांबोज व राजबीर सिंह सहित कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.