April 20, 2024

करनाल के अंजनथली गांव के एक्स सरपंच बबली हत्यकांड के आरोपी सोशल मीडिया पर एक्टिव, फ़ेसबुक पर लिखा अपने भाई दिलबाग की मौत का बदला लिया हमने !

बबली अंजनथली मामले में कल बबली के परिजनों व गांव वालों की तरफ से सेक्टर 12 स्तिथ SP कार्यालय में आरोपियों की 19 दिनों बाद भी गिरफ्तारी न होने पर प्रदर्शन किया गया था और जो जो बात वाह हुई वह सभी बबली की हत्या में शामिल मुख्य आरोपी कृष्ण दादुपुर व जबरा सिंह तक पहुँची ,हालांकि पुलिस की कई टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है लेकिन लगता है कि फरार चल रहे यह दोनों मुख्य आरोपी पूरी चालाकी से दूर रहकर भी मृतक बबली के परिजनों व इस मामले में क्या कुछ चल रहा है उसकी हर एक जानकारी उन तक पहुँच रही है !

जबरा जाट फेसबुक आई डी पर आज यह अपडेट दुपहर को डाला गया है जिसमे साफ साफ लिखा गया है कि नरेश ओर उसके भाई बबली ने मिलकर उनके भाई दिलबाग की हत्या की थी जिसके चलते उनको यह करना पड़ा वही उन्होंने यह भी लिखा कि कल नरेश ने 2 लाख रुपये उनकी मुखबरी देने वाले को देने की घोषणा की वही उसने लिखा कि जो उन्हें नरेश की मुखबरी देंगा उसे वह 20 लाख रुपये देंगे !

वही इस मामले में करनाल एस पी सुरेंदर सिंह भौरिया ने बताया कि फेसबुक पर अपडेट आज दुपहर किया गया है और इस मामले की वह भी छानबीन कर रहे है और बबली हत्या में मुखबरी देने वाले गांव के एक व्यक्ति को भी करनाल पुलिस आज या कल गिरफ्तार कर लेंगी !

वही इस मामले में एक यह अफवाह भी फैली हुई है कि शायद बबली हत्या मामले में शामिल आरोपी कृष्ण दादुपुर इस हत्याकांड के बाद कंट्री छोड़ चुका है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.